उत्तरकाशी : माघ मेले में रंगारंग प्रस्तुतियों के बीच मुख्य अतिथि रहे विधायक गोपाल,सभी को दी माघ पर्व की बधाई

उत्तरकाशी : माघ मेले में रंगारंग प्रस्तुतियों के बीच मुख्य अतिथि रहे विधायक गोपाल,सभी को दी माघ पर्व की बधाई

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
309
0
@admin
  • संतोष साह

मंगलवार को माघ मेले की संध्या पर गंगोत्री विधायक गोपाल रावत बतौर मुख्य अतिथि रहे। जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण समेत जिला पंचायत के सदस्यों ने उनका अभिवादन कर स्वागत किया। सर्वप्रथम उन्होंने समस्त जनता जनार्दन, जिला पंचायत अध्यक्ष समेत जिला पंचायत सदस्यों,बीडीसी सदस्यों,ग्राम प्रधानों को माघ मेले के अवसर पर ढेर सारी बधाईयां दी। उन्होंने कहा कि हमारा पौराणिक पर्व आज भी हमारी संस्कृति को कायम रखे हुए है जो कि हमारे लिये गौरव की बात है। विधायक ने कहा कि माघ का यह मेला हमारी संस्कृति के संबर्द्धन, स्थानीय परम्परा,वेशभूषा से लेकर कई जनश्रुतियो से भी जुड़ा है। उन्होंने कहा कि पौराणिक काल से आज तक स्थानीय देवी-देवताओं का भी मेले की शुरुआत कराने से लेकर उसका आशीर्वाद हम सब के साथ है।

विधायक ने माघ मेले के आयोजन को लेकर जिला पंचायत की तारीफ की। अंत मे विधायक ने कहा कि सभी जनो को काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद बना रहे। इससे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी मुख्य अतिथि का आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि विधायक गंगोत्री का सहयोग हमे मिलता रहा है।
इधर देर शाम तक चले रंगारंग कार्यक्रमों में खासी भीड़ रही।सीमा चौहान का सांस्कृतिक कार्यक्रम,नागदत्त की गंगा आरती,विकास खंड डुंडा का सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा जौनसार भाभर साक्षी कला मंच,रवाई स्टार नाईट आदि के रंगारंग कार्यक्रम भी हुए।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी जिला स्थापना दिवस पर बोले सीएम 2022 तक सभी पुल व हर गांव सडक से जुड़ा होगा

संतोष साह प्रदेश के मुख्यमंत्री आज उत्तरकाशी जिले