उत्तरकाशी : खेल महाकुंभ पंचायत से जिले में पहुंचा, विधायक ने शुभारंभ कर परेड की सलामी ली

उत्तरकाशी : खेल महाकुंभ पंचायत से जिले में पहुंचा, विधायक ने शुभारंभ कर परेड की सलामी ली

- in Other Updates
232
0
@admin
  • संतोष साह / उत्तरकाशी

जनपद स्तर के खेल महाकुंभ का शुभारंभ मनेरा स्टेडियम में गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने किया। इस मौके पर उन्होंने दीप प्रज्वलित कर विधिवत उद्धघाटन किया। जिले के 6 विकास खंडों से खेल में शामिल खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते हुए उन्होंने परेड की सलामी भी ली। विधायक ने अपने संबोधन में सबसे पहले 6 विकास खंडों से आये बच्चों के उत्तरकाशी जिला मुख्यालय में पहुंचने पर खुशी जाहिर की।

 

उन्होंने बच्चों से खेल को खेल की भावना से खेलने के साथ ही खेल मे अपना,प्रदेश का नाम रोशन करने को कहा। विधायक ने खेल महाकुंभ के जरिये स्वच्छता का भी संदेश दिया और बच्चों से अपने घर आंगन से लेकर आसपास तक स्वच्छता पर जागरूक रहने का संदेश देने को भी कहा। अंत मे विधायक ने खेल शपथ के साथ ही खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ भी कराया।
खेल महोत्सव को लेकर युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी ने न्याय पंचायत और ब्लॉक स्तर से शुरू हुए खेल और उसके उपरांत जिला स्तर तक के खेलों की जानकारी दी। उन्होंने खेल महाकुंभ में आये सभी अथितियों का स्वागत करते हुए आभार भी व्यक्त किया।
इससे पूर्व कार्यक्रम मे गर्ल्स इंटर कॉलेज की बालिकाओं ने सरस्वती वंदना व स्वागत गीत की प्रस्तुति दी तदोपरांत गोस्वामी स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति दी। जनपद स्तरीय खेल प्रतियोगिता के शुभारंभ के अवसर पर एसडीएम देवेंद्र नेगी,मंडल अध्यक्ष भाजपा भटवाड़ी नागेंद्र चौहान, डुंडा महाबीर नेगी,नगर अध्यक्ष बाल शेखर नौटियाल, सभासद देवेन्द्र नेगी,खंड शिक्षा अधिकारी सी, एल,शाह पूर्व युवा कल्याण अधिकारी जीतवर सिंह राणा समेत सभी 6 विकास खंडों के युवा कल्याण अधिकारी, खेल अधिकारी व बच्चों के साथ आये शिक्षक,कोच आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : NIM में 2019 का प्रथम पर्वतारोहण सत्र शुरू

संतोष साह नेहरू पर्वतारोहण संस्थान में साल 2019