एसडीएम कैराना ने टीम के साथ मीम प्लांट मे मारा छापा,छापे की सूचना पर मीम प्लांट मे मचा हडकंप।

एसडीएम कैराना ने टीम के साथ मीम प्लांट मे मारा छापा,छापे की सूचना पर मीम प्लांट मे मचा हडकंप।

- in Other Updates
84
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

मंगलवार काे कैराना एसडीएम डाँ अमित पाल शर्मा ने प्रदूषण,स्वास्थय़ विभाग काे साथ लेकर काधला राेड पर मीम एग्राे फुडस प्राईवेट लि0 पर छापा छापे से मीम प्लांट मे हडकंप मच गया ।उधर एसडीएम कैराना डाः अमित पाल शर्मा ने बताया की मीम एंग्रो पर छापा मारा गया है जिसमें दुर्गंध प्लांट वह ट्रीट वाटर टेंक तथा वध करने वाले पशुओं की नियत सख्यां को भी परखा गया उनहोने ने बताया कि मीम एग्रो मे छापे के वक्त कोई किसी प्रकार की खामियां नहीं मिली है उधर एसडीएम के साथ स्वास्थ्य विभाग व प्रदूषण विभाग ने भी कागजी कार्यवाही पूर्ण कर रिपोर्ट दी। उऩ्हाेने कहा है कि संचालन सम्बन्धी दस्तावेज चेक किये गए। मीट प्लांट प्रबंधक को साफ-सफाई के भी निर्देश दिए गए है।

 

गौरतलब रह कि मीम एग्रो पर अवैध पशुओं का कटान के मामले की सुचना पर एसडीएम के नेतृत्व में टीम ने छापा मारा मीम एग्रो पर प्रतिबंध पशुओं के कटने कि सुचना प्रशासन को लगातार मिल रही थी वही बताते चले की कैराना के काधंला रोड पर स्थित मीम एग्रो पर पूर्व मे भी उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ कि टीम सहित जनपद टीम द्वारा भी समय-समय पर छापा मारा कार्यवाही अमल मे लाई जा चुकी हैं बताते चले कि प्रदेश मे भाजपा कि सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सलाटर हाउस व मीट फैक्टरियों पर पूर्ण रूप से रोक लगा दी थी जिसके के बाद कैराना मीम एग्रो को भी प्रशासन द्वारा सील किया गया था
कैराना।

बिना लाइसेन्स चल रहे थे दो मेडिकल स्टोर

मीट प्लांट के निरीक्षण के बाद कैराना एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा ने जहानपुरा रोड पर स्थित दो मेडिकल स्टोरों पर भी छापामार कार्यवाही की। इस दौरान दोनों स्टोर बिना लाइसेन्स के चलते हुए पाये गए। इस पर एसडीएम ने मौजूद दोनों स्टोर संचालकों को पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही ड्रग इंस्पेक्टर को मामले से अवगत कराकर अग्रिम कार्यवाही के निर्देश दिए। वही छापे के बाद बिना लाईसेंस के चल रहे स्टाेर संचालकाे मे हडकंप मचा रहा।
_____________

कैराना। मीट की दुकान पर मारा छापा

एसडीएम ने मोहल्ला छड़ियान में स्थित एक मीट विक्रेता की दुकान पर छापा मारा और लाइसेन्स कि जाँच की। इसके अलावा उन्होंने मीट विक्रेता को दुकान पर काले शीशे लगाने के निर्देश दिए। तथा दुकानदार स्वामी के पुत्र काे हिरासत मे ले लिया। आेर काेतवाली भेज दिया । एसडीएम कैराना के छापे के चलते मीट विक्रेताआे मे हडकंप मचा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर