कैराना में माह के प्रथम संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की भारी संख्या में लगी रही भीड़, 67 शिकायती पत्रों में से 5 शिकायती पत्र का मौके पर निस्तारण

कैराना में माह के प्रथम संपूर्ण समाधान दिवस में फरियादियों की भारी संख्या में लगी रही भीड़, 67 शिकायती पत्रों में से 5 शिकायती पत्र का मौके पर निस्तारण

- in Other Updates
55
0

विशाल भटनागर

कैराना तहसील के सभाकार कक्ष में मंगलवार काें संपूर्ण समाधान दिवस का आयाेजन जिलाधिकारी अखिलेश सिंह की अध्यक्षता में आयाेजित हुआ।
संपूर्ण समाधान दिवस में ज्यादातर शिकायतें राजस्व विभाग,पैशन,जमीनी विवाद व पुलिस विभाग रही। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 67 शिकायती पत्र मिल सकें जिनमें से मात्र पांच शिकायताें का निस्तारण मौके पर ही किया गया। जिलाधिकारी नें बाकी बची शेष सभी शिकायती पत्रों के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को साैपते हुये,जल्द से जल्द निस्तारण करने के आदेश दिये है।
इसके अलावा संपूर्ण समाधान दिवस में मुख्य चिकित्साधिकारी संजय भटनागर नें केन्द्र व उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गयी इंद्रधनुष योजना के बारे में जानकारी दी जिसमें मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जनपद में जो बच्चाें का टीकाकरण नही हाे सका या वह रह गए है,उनको टीका लगवाने के लिए सहयोग सभी विभाग करेंगे तथा लाेगाें काे जागरूक भी करें। वही बताया कि सोमवार से कैंप लगना शुरू हो जाएगा जिसमें सभी बच्चों को टीके लगाए जाएंगे।

जिलाधिकारी ने सभी विभागाें काें निर्देश दियेंं है कि लाेगाे व समाज काे जागरूकता करें आेर याेजना की जानकारी देकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी का सहयोग करे ताकि बच्चों को बीमारियों से बचाया जा सके। इस माैके पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्सा अधिकारी संजय भटनागर, उपजिलाधिकारी डॉ अमित पाल शर्मा, विकास खंड अधिकारी कृष्ण गोपाल, तहसीलदार कैराना रणवीर सिंह सहित आदि विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

किसानों की फसलों के दाम न बढाये जाने के विरोध मे करनाल हाईवे दो घंटे जाम

तसलीम आलम झिंझाना 11 दिसम्बर : प्रदेश सरकार