कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग न्यूज, Kairana Breaking at a glance

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग न्यूज, Kairana Breaking at a glance

- in Other Updates
122
0

विशाल भटनागर

*पुलिस ने एक गोवंश को जिंदा मुक्त कराया,एक आराेपित दबोचा दूसरा फरार*

विशाल भटनागर

कैराना। पुलिस ने गोकशी की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए एक गोवंश को जिंदा मुक्त कराया,पुलिस ने मौके से सूरत राजू आदि उपकरण बरामद करते हुए,एक आरोपित को गिरफ्तार किया है,जबकि दूसरा उसका साथी फरार बताया गया है।
कैराना कोतवाली पर तैनात एसआई धर्मेंद्र सिंह यादव,शामली एवं पानीपत खटीमा राजमार्ग पर गश्त कर रहे थे कि,तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कैराना की कांधला रोड स्थित एक के खेत में गोकशी की जा रही है। सूचना पर पुलिस ने एक खेत की घेराबंदी करते हुए एक गाैवंश को जिंदा मुक्त कराया,पुलिस ने मौके से कटान हेतु लायें गये उपकरण, जिसमें छुरा,तराजू बाट आदि बरामद कियें है। वहीं पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपित का नाम सद्दाम निवासी मोहल्ला रेता वाला को गिरफ्तार करते हुए जेल रवाना किया है,जबकि उसका साथी फरार बताया गया है।

“”””””””””””””””””

 

*एआरटीओ ने पुलिस टीम गठित कर,डग्गामार वाहनों के कांटे चलान,मचा हड़कंप*

विशाल भटनागर

कैराना। एआरटीओ के निर्देश पर पुलिस व ट्रैफिक पुलिस द्वार पानीपत खटीमा राजमार्ग पर दौड़ रही,डग्गामार वाहनों को सीज कर चेकिंग अभियान चला। पूरे दिन डग्गामार वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा। सोमवार को एआरटीओ मुंशीलाल ने कैराना पहुंचकर ट्रैफिक पुलिस एवं स्थानीय पुलिस के सहयोग से पानीपत खटीमा राजमार्ग,कांधला बस स्टैंड,आदि स्थानों से पानीपत के लिए सवारी लादकर दौड़ रही गाड़ियों को रोका,जहां उन्होंने डग्गामार वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए कोतवाली भेजा। एआरटीओ मुंशीलाल ने बताया कि सोमवार को विशेष अभियान चलाकर सड़क पर दौड़ रही डग्गामार एवं सवारियों को लादकर बिना परमिशन दौड़ रही गाड़ियों के विरुद्ध अभियान चलाकर कार्यवाही की है। उन्होंने बताया कि गाड़ियों के चालान करने के साथ-साथ कई गाड़ियों को सीट भी किया है। अभियान में लगभग 50 गाड़ियों से अधिक पर चालानी कार्यवाही की गई। गौरतलब रहे कि जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा नेता अनुज चौहान ने परिवहन मंत्री सहित शासन व प्रशासन को लिखित रूप में शिकायत की थी,जिसमें बताया गया था कि कैराना व पानीपत खटीमा राजमार्ग पर अवैध रूप से डग्गामार वाहन सवारियों को लादकर दौड़ रहे हैं। हालांकि पुलिस की नाक के नीचे से ही डग्गामार वाहन दौड़ते हैं,जिन पर पुलिस की कोई कार्यवाही खास नजर नहीं आती। शिकायत के बाद एआरटीओ विभाग भी हरकत में आया आेर सोमवार को अभियान चलाकर पुलिस विभाग ने चलानी कार्रवाई की। अभियान चलाने वालों में कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा,कांधला प्रभारी सहित ट्रैफिक पुलिस के एस आई भंवर सिंह सहित आदि माैजूद रहे।

“””””””””””””””””””””””

 

*मकान पर पुलिस का छापा,अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार*

विशाल भटनागर

कैराना। पुलिस ने एक मकान पर छापा मारकर एक आरोपित काे 20 लीटर रेक्टिफाइड,3 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।
कोतवाली कैराना पर तैनात एसआई रमेश चंद मैं गांव भूरा में एक मकान पर छापा मार कार्रवाई करते हुए हरियाणा मार्का की 3 पेटी अवैध देसी शराब वे 20 लीटर रेक्टिफाइड बरामद करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक का नाम अफसर निवासी गांव भूरा बताया गया है। उधर पुलिस ने शराब तस्कर अफसर के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की है।

“”””””””””””””””

 

*कैराना कचहेरी गेट पर लगा मेटल डिटेकटर*

विशाल भटनागर

कैराना कचहेरी गेट पर साेमवार काें मेटल डिटेकटर लगाया गया। गत दिनाे पूर्व जिला जज के एंव न्यायिक अधिकारियों ने पुलिस प्रशासन के साथ कचहरी का निरीक्षण किया था।

कैराना। पिछले दिनों बिजनौर कोर्ट में पेशी पर आए बदमाश की हत्या के बाद कैराना न्यायालय परिसर की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गये हैं,वही कचहरी गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाकर पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाया। जनपद शामली पुलिस लाइन से कैराना कोतवाली में मेटर डिटेक्टर पहुंच जानें के बाद साेमवार काे मेटल डिटेकटर लगाया गया है। कैराना कोतवाली पर तैनात इस्पेक्टर आरबी सिंह ने बताया कि मेटल डिटेक्टर कचहरी के मेन गेट पर लगाया गया है। वही पुलिस नें कचहरी परिसर में चैकिंग अभियान चलाया। ताकि कचहरी परिसर में आने जाने वाले व्यक्तियों काें मेटल डिटेक्टर के बीच से हाेकर गुजरना पडेंगा।

गाैरतलब रहे कि बिजनौर की कोर्ट में पिछले दिनों पेशी के दौरान एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। कैराना में जिला एवं सत्र न्यायालय, परिवार न्यायालय,एसीजेएम सहितआधा दर्जन से अधिक न्यायालय हैं। कचहरी में पीड़ितों के अलावा बदमाशाें काे भी पेशी पर लाया जाता हैं। बिजनौर की घटना के बाद कैराना न्यायालय परिसर की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कचहरी गेट पर मेटल डिटेक्टर लगाने की योजना बनाई गई थी, जिसकाे लेकर जिला जज शिवमणी,न्यायिक अधिकारी व जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व एसपी शामली विनीत जयसवाल सहित अन्य अधिकारियाें ने कचहरी का निरीक्षण किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना में हुआ कोरोना को लेकर सर्वे , 98 टीम ने किया डोर टू डोर सर्वे

विशाल भटनागर कैराना। रविवार को 17 सैंपलों की