कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग न्यूज, Kairana Breaking at a glance

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग न्यूज, Kairana Breaking at a glance

- in Other Updates
42
0

सनसनी सुराग न्यूज/कैराना
विशाल भटनागर

*न्यायालय के आदेशों की अवहेलना के मामले मे दो पर मुकदमा दर्ज*

कैराना: न्यायालय के आदेशों की अवहेलना पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
काेतवाली कैराना पर तैनात एसआई अजय कसाना ने कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया कि कोर्ट में विचाराधीन मामले में राकिब निवासी गढीबेसक हरियाणा व फरमान निवासी आर्यपुरी देहात ने न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।
—————–

*डोडापोस्त के साथ गिरफ्तार आरोपी काे भेजा जेल*

कैराना: पुलिस ने मादक पदार्थ डोडापोस्त के साथ पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।
बुधवार शाम कोतवाली कैराना पर तैनात एसआई सुरेंद्र सिंह ने तितरवाड़ा रोड से एक डोडापोस्त तस्कर को गिरफ्तार किया था, ​जिसके पास से दस किलोग्राम डोडापोस्त बरामद हुआ। बृहस्पतिवार को पुलिस ने पकड़े गए आरोपी सद्दाम निवासी ग्राम तितरवाड़ा का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया है।

—————-

लापता महिला दिल्ली में मिली

कैराना: एक सप्ताह पूर्व तितरवाड़ा से लापता हुई महिला दिल्ली में लावारिस हालत में मिली।
बृहस्पतिवार को राजधानी दिल्ली के थाना रोहिणी मे तैनात महिला कांस्टेबल गीता व कचोडमल कोतवाली कैराना पहुंची। दिल्ली पुलिस अपने साथ गांव तितरवाड़ा से संदिग्ध हालात में एक सप्ताह पूर्व लापता हुई महिला व उसके बच्चे को भी ले रहे थी, बताया जाता है कि रोहिणी दिल्ली में एक दिन पहले लापता महिला को लावारिस हालत में देखा गया था, वही पुलिस ने लापता महिला से पुछताछ की ताे उसने पुलिस काे कैराना के तितरवाड़ा निवासी बताया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उसके परिजनों से संपर्क कर रही थी
——————-

 

भाकियू ने मलकपुर में पीड़ित परिवारों को बंधाया ढांढस

कैराना: यमुना हादसे के शिकार हुए मृतकों के परिजनों के घरों पर भाकियू का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा। इस दौरान भाकियू ने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाने के साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
बृहस्पतिवार को भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता कुलदीप पंवार के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल क्षेत्र के गांव मलकपुर में पहुंचा। जहां पर उन्होंने हाल ही में यमुना नदी में दर्दनाक हादसे के शिकार हुए छह मृतकों के परिजनों से शोक संवेदनाएं प्रकट की। भाकियू ने परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि भाकियू इस दु:ख की घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ हैं। वह हर संभव मदद के लिए तैयार है। इस दौरान भाकियू जिलाध्यक्ष कपिल खाटियान, दीपक शर्मा संजीव राठी, असजद चौधरी,नौशाद अली ,गय्यूर,आदि मौजूद रहे।

——————–

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

विश्व हाथ धुलाई दिवस के अवसर पर प्राथमिक विधालय बदलूगढ में प्रधानाध्यापक राकेश सैनी ने बच्चो को बताया हाथो की गन्दगी से होते है अधिकतर रोग

कैराना / विशाल भटनागर आज दिनाक 15/10/2019 को