कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

- in Other Updates
34
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कैराना जनपद शामली

 

*तारीख भुगतने गई विवाहिता महिला को मारपीट कर घायल किया*

कैराना। तारीख भुगतने कैराना कचहरी पर आई,विवाहिता महिला को गाली गलौज कर मारपीट कर गंभीर रूप से घायल किया। मामले में विवाहिता महिला ने पति सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद करते हुये कोतवाली कैराना पर तहरीर दी है।

बताया जाता है कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव तीतरवाडा निवासी मुर्शीदा पुत्री इस्लाम का मामला कैराना कोर्ट में विचाराधीन है,शनिवार को मुर्शीदा तारीख भुगतने हेतु कैराना स्थित कचहरी में जा रही थी,आरोप है कि जैसे ही मुर्शीदा कचहरी के गेट पर पहुंची तो,वहां पहले से ही घात लगाए खड़े आधा दर्जन से अधिक विपक्षी लोगों ने गाली गलोज कर,उसको जबरदस्ती पकड़कर मारना पीटना शुरू कर दिया,इतना ही नहीं हमलावरों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। वही मुर्शीदा ने बताया कि पुलिस के आने की सूचना पर हमलावर फरार हो गए। आरोप है कि पीड़िता मुर्शीदा के मारपीट कर घायल करने के बाद,उसके कानों के सोने के कुंडल भी गायब मिले। उधर मुर्शीदा ने पति सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद किया है,नामजदगी में महिलाओं के नाम भी शामिल है। उधर कैराना कोतवाली पुलिस ने मामले की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

#######################

 

*दीवार का विरोध किया,तो पीट डाला दबंगों ने,दी तहरीर*

कैराना। दीवार तोड़ने का विरोध करने पर दबंगों ने एक व्यक्ति काे मारपीटकर घायल किया। इतना ही नही उसकी पत्नी के साथ भी बदसलूकी की गयी। मामले में कैराना कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई गई है।

कोतवाली कैराना क्षेत्र के ग्राम रामड़ा निवासी एक ग्रामीण व्यक्ति ने कोतवाली पर तहरीर देते हुए बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर पर बैठा हुआ था। आरोप है कि तभी गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोग उसके घर पर गये तथा उसके मकान के पास उनकी एक दीवार को तोड़ दिया। जब इस बात का विरोध किया ताे आरोपियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव में आई उसकी पत्नी के साथ में भी मारपीट करते बदसलूकी की है। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है । पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

 

########################

 

 

*जल है तो कल है पर गोष्ठी का आयोजन*

कैराना। क्षेत्र के गांव मे जल है तो कल है, के विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।

बताया जाता है कि खादर क्षेत्र के गांव खेड़ी खुर्द में ग्राम प्रधान के आवास पर जल को बचाने हेतु ।विचार विमर्श करते हुये जल है तो कल है,के विषय पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम प्रधान मुनकाद अली चौहान ने कहां कि जल है तो कल है”, बावजूद इसके जल बेवजह बर्बाद किया जाता है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि जल-संकट का समाधान जल के संरक्षण से ही है। हम हमेशा से सुनते आये हैं “जल ही जीवन है”। जल के बिना सुनहरे कल की कल्पना नहीं की जा सकती, जीवन के सभी कार्यों का निष्पादन करने के लिये जल की आवश्यकता होती है। इस मौके पर अनील कुमार सचिव, महक सिंह, हाजी इसहाक, मुनव्वर , ताहिर आदि

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

झिंझाना में हजरत सैयद इमाम महमूद नसरुद्दीन सब्जवारी शहीद रहमतुल्लाह के उर्स 853 वा उर्स का कुल शरीफ की रस्म अदा की गई

सनसनी सुराग न्यूज तसलीम आलम/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा