कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

- in Other Updates
116
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कैराना जनपद शामली

 

*पुलिस ने शराब तस्कर को गिरफ्तार किया*

कैराना। पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर एक शराब तस्कर को जंगल से 96 अंग्रेजी शराब के पव्वे के साथ गिरफ्तार किया है।
बुधवार को कैराना कोतवाली पर तैनात एस आई अजय कसाना पुलिस बल के साथ शामली मार्ग पर गश्त कर रहे थे,कि तभी पुलिस को मुखबिर खान से सूचना मिली कि गांव बीनडा के जंगल में एक आरोपी युवक शराब लिये हुये है। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापामार कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया,जिसके कब्जे से पुलिस ने 96 पव्वे अंग्रेजी मार्का अरुणाचल प्रदेश की शराब बरामद की है। वही पुलिस के अनुसार पकड़े गए युवक ने अपना नाम सुनील पुत्र नेत्रपाल निवासी गांव बीनडा बताया,उधर पुलिस ने आरोपी युवक का चालान संबंधित धारा में कर दिया।

========================

*घर में घुसकर मारपीट,महिला से अभद्रता करने के प्रकरण में आधा दर्जन से अधिक लोगों पर मामला दर्ज*

कैराना। गांव अलीपुर मे घर में घुसकर गाली गलौज करने के साथ-साथ महिला को बुरी नियत से पकड़ कर अभद्रता करने के प्रकरण में आधा दर्जन से अधिक लोगों को नामजद किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
बुधवार को कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव अलीपुर निवासी समे सिंह ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि,गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोग उसके घर में घुस आए। आरोप है कि उन्होंने एक राय होकर गाली गलौज करते हुए,मारपीट शुरू कर दी। तथा झगड़े को लेकर बीच-बचाव कर रही,उसकी पुत्रवधू के साथ भी आरोपियों ने मारपीट करने के साथ-साथ उसको बुरी नियत से पकड़कर अभद्रता की। पुलिस ने तहरीर लेकर गांव के ही नीरज,रितेश,दिनेश,सोनू उर्फ दाेला,रामेश्वर,सोनू,नीटू,विपिन आदि के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

===============

*लावारिस हालत में गाय को छोड़कर जाने के प्रकरण में दो आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज*

कैराना। कस्बे की गौशाला भवन में बीमार गाय को लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो जाने के प्रकरण में पुलिस ने गौशाला के सचिव की तहरीर पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दो आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।
बुधवार को कैराना कोतवाली पर कैराना के गौशाला भवन के सचिव सुरेंद्र मित्तल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी गौशाला भवन में बीमार गाय काे लावारिस हालत में छोड़ने के बाद दो युवक फरार हो गये। जब दोनों युवकों से गाय के बारे में उपचार कराने हेतु कहा गया तो,आरोप है कि दोनों युवकों ने अभद्रता की। मामले में पुलिस ने गौशाला भवन के सचिव सुरेंद्र मित्तल की तहरीर पर दो आरोपियों जिनमें फरमान निवासी आर्यपुरी देहात व इसरार निवासी मोहल्ला बीच की ऑल के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। गौरतलब रहे कि गायों के लिए प्रदेश वे केंद्र सरकार पूरी तरह से सख्त नजर आ रही है,जिसको लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को गायों के मामले में गंभीर होने के निर्देश दे रखे हैं।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राष्ट्रीय शिक्षा सदन कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रैली निकालकर मतदान के प्रति जागरूक किया

तसलीम आलम झिंझाना झिंझाना 23 जनवरी : आज