कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

- in Other Updates
32
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कैराना जनपद शामली

*शराब के प्रकण मे मुदकमा दर्ज*

कैराना। स्कॉर्पियो से अवैध शराब बरामदगी के मामले में पुलिस ने अज्ञात तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
कैराना काेतवाली पर तैनात एसआई अजय कसाना की आेर से मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसमे बताया गया है है कि देर रात पानीपत बाईपास तिराहे पर वह पुलिस टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी हरियाणा की ओर से आई स्कॉर्पियो कार की तलाशी ली गई, तो उसमें से 80 पेटी अवैध देसी शराब रसीला संतरा बरामद हुई। जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला संबंधित धारा में दर्ज कर शराब तस्कर की तलाश शुरू कर दी है।
————–

*घर में घुसकर मारपीट का ससुरालियों पर आरोप*

कैराना।पीडिता विवाहिता के पिता ने मायके में रह रही बेटी के ससुरालियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कैराना कोतवाली पर तहरीर दी है।
काेतवाली क्षेत्र के आर्यपुरी देहात निवासी शेरदीन ने कोतवाली पर तहरीर देते हुये बताया कि उसने अपनी लड़की नसरीन की शादी करीब डेढ वर्ष पूर्व जनपद बागपत क्षेत्र में की थी आरोप है कि तभी से ससुरालियों द्वारा उसका उत्पीड़न किया जा रहा है, जिसके चलते उसकी बेटी मायके में आई हुई है। वही आरोप है कि ससुराल पक्ष के चार पांच लोगों ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ में मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। उधर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

_____________

*एसडीएम, कोतवाल और पुलिसकर्मियों की कलाई पर बांधी राखी,मनाया पर्व*

कैराना। रक्षाबंधन के त्यौहार को लेकर बहनाें ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की कलाई पर राखी बांधकर पर्व मनाया।

 

बुधवार को रक्षाबंधन के पावन पर्व पर अलग-अलग स्कूलों से छात्राएं एवं शिक्षिका तहसील मुख्यालय पर पहुंची जहां पर उन्होंने एसडीएम डा. अमित पाल शर्मा की कलाई पर राखी बांधी।वहीं, कैराना एसडीएम ने बहनों को उपहार देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है, और कहां है कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे बहनों का स्नेह मिला। उन्होंने कहा वह उनके भाई हैं, जहां जरूरत पड़ेगी, साथ रहेंगे। बहनों ने एसडीएम के गनर को भी राखी बांधी,
इसके अलावा छात्राएं एवं शिक्षिका कैराना कोतवाली पर पहुंची जहा सबसे पहले कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा,इस्पैक्टर रामभवन सिंह सहित आदिस्पेक्टर पुलिसकर्मियों को रखी बांधी,उधर
पुलिसकर्मियों ने बहनों को अपनी ओर से रिटर्न उपहार देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

___________

मात्र 2 एम एम रिकॉर्ड हुई वर्षा

कैराना।क्षेत्र मे मात्र दो एम एम वर्षा होना रिकॉर्ड की गई है।
बुधवार को वर्षा कैराना तहसील मुख्यालय पर स्थापित वर्षा मापक यंत्र मे मात्र 2 एम एम रिकॉर्ड की गई है। इस संबंध मे तहसील प्रशासन ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर जिला प्रशासन को भेजी है।
_________

*बिजली चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज*

कैराना। चोरी से बिजली जलाने के आरोप में जेई की ओर आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
खुरगान 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र पर तैनात जेई राम आसरे ने कैराना काेतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया कि वह उच्च अधिकारियों के आदेश पर चेकिंग अभियान चलाए हुए थे। आरोप है कि चेकिंग में इदरीस, रियाजुल, हाकम, जाहिद व तासिम आदि एलटी लाइन पर तार डालकर बिजली चोरी करते हुए पकड़े गये। वही पुलिस ने बिजली चोरी करने के प्रकरण में मामला दर्ज करने के साथ ही अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।
——————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर सजे मंदिर,धूमधाम के साथ मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा