कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरे सनसनी सुराग

- in Other Updates
82
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
कैराना जनपद शामली

*एसपी के आदेश पर चला चेकिंग अभियान*
*दर्जनों वाहनों की काटे चालान*
कैराना। कोतवाली कैराना पुलिस ने शामली पानीपत खटीमा राजमार्ग पर वाहनों को रोककर चेकिंग अभियान चलाया,जिसमें पुलिस ने कई वाहनों के चालान काटे। जनपद शामली के एसपी अजय कुमार पांडे के निर्देश पर कैराना कोतवाली पुलिस ने हरियाणा व उत्तर प्रदेश सीमा पर आने जाने वाले दुपहिया व चाेपहिया वाहनों को रोकर चेकिंग अभियान चलाया,वहीं पुलिस ने दर्जनों भर वाहनाें के चालान काटे। इसके अलावा कैराना कोतवाली पुलिस ने पानीपत बाईपास व शामली रोड पर भी चेकिंग अभियान चलाया।

__________

*आरोपी की तलाश में हरियाणा पुलिस की दबिश*

कैराना। एक आरोपी युवक की तलाश में हरियाणा पुलिस की दबिश से क्षेत्र के गांव में हड़कंप मचा।
बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर हरियाणा राज्य के जनपद पानीपत के थाना चांदनी बाग पर तैनात एसआई सुभाष कुमार व हेड कांस्टेबल समीर ने कैराना कोतवाली में आमद दर्ज कराते हुए स्थानीय पुलिस के सहयोग से कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव गदराऊ में आरोपी की तलाश में दबिश अभियान चलाया। लेकिन पुलिस को देर शाम तक आरोपी नहीं मिल सका,जिसके बाद हरियाणा पुलिस काे बैरंग लौटना पड़ा।
________

*दो बाइकों की भिड़ंत में बाइक सवार घायल*
कैराना। दो बाइकों की भिड़ंत में एक बाइक सवार घायल हो गया जबकि दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया।
बताया जाता है कि हरियाणा राज्य के जनपद पानीपत निवासी राजू नामक युवक अपनी बाइक पर सवार होकर जनपद शामली के थाना भवन में जा रहा था। कि जैसे ही वह शामली राेड पर पहुचा ताे दुसरी बाइक के साथ उसकी भिड़ंत हाे गयी,जिसमें राजू नामक युवक घायल हो गया। वही घटना को लेकर दूसरा बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया। हालांकि मामले की तहरीर देर शाम तक कोतवाली कराना पर नहीं दी गई थी।
_________

*वारंटी गिरफ्तार*

कैराना। कोतवाली कैराना पुलिस ने वारंटी को विरासत में लिया है
बताया जाता है कि मंगलवार को कोतवाली कैराना क्षेत्र के गांव घीसूगढ निवासी प्रवेश उर्फ काला पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी होने पर हिरासत में लिया है।
_________

*अवैध रेत से लदी ट्रैक्टर ट्राली जब्त मामला दर्ज*

कैराना। अवैध रेत खनन के मामले में कैराना कोतवाली पर लेखपाल की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।
मंगलवार को खादर क्षेत्र के लेखपाल मुकेश कुमार ने कैराना कोतवाली पर तहरीर देते हुए बताया कि खादर क्षेत्र के गांव नगला राई के जंगल में उन्होंने चेकिंग के दौरान अवैध रेत से लदी ट्रैक्टर ट्राली को रोक लिया,जानकारी करने पर अवैध रेत खनन होना पाया गया है। बाद में लेखपाल ने स्थानीय पुलिस को बुलाकर कैराना कोतवाली पर उक्त टेक्टर ट्राली को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है
गौरतलब रहे कि प्रतिबंध के बावजूद भी अवैध रेत खनन का सिलसिला जारी है।
_________

*सब्जी विक्रेता को मारपीट कर हजारों रुपए की नकदी छीनी*
*पीड़ित ने कैराना कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई*
कैराना। कस्बे के सब्जी विक्रेता को एक युवक ने मारपीट करने के बाद उस से हजारों रुपए की रकम छीनी,मामले में सब्जी विक्रेता ने कैराना कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।
मंगलवार की शाम कस्बे के एक मोहल्ला निवासी दानिश ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि,उसके साथ माैहल्ला अालकला निवासी एक युवक ने गाली गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं उक्त युवक ने उसकी जेब से 45 सो रुपए छीन लिए हैं। पुलिस ने मामले में तहरीर लेकर जांच कार्यवाही शुरू कर दी है

______________

*न्यायालय में तारीख भुगतने के बाद महिला को मिली धमकी*
*कोतवाली कैराना पर लगाई कार्रवाई की गुहार*

कैराना। न्यायालय में विचारधीन एक मामले में पेशी पर आयी महिला काे रास्ते में राेककर गाली गलौज करते हुए मुकदमा वापस करने की धमकी दी। मामले में पीड़िता ने कैराना कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।
बताया जाता है कि मेरठ के थाना कंकरखेड़ा निवासी महिला रीतू नामक का एक मामला कैराना स्थित न्यायालय में विचाराधीन है। मंगलवार को रीतू न्यायालय में पेश होकर विचाराधीन मामले में तारीख भुगतने के पश्चात कैराना स्थित कचहरी से दोपहर के समय अपनी गाड़ी में सवार होकर वापस लौट रही थी कि जैसे ही वह शामली रोड पर पहुंची तो,उसके विपक्षी अजय नामक व चार पांच अज्ञात लाेगाे नें उसकी गाड़ी को रोककर गाली गलौज करते हुए,जान से मारने की धमकी देते हुए मुकदमे को वापस लेने की धमकी दी। इतना ही नहीं आरोपी युवकों ने भविष्य में भी देख लेने की धमकी दी है। उक्त पीड़िता महिला ने मामले में डायल हंड्रेड पुलिस को सूचना दी बाद में पहुंची पुलिस काे देखकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामले में पीड़िता की तहरीर लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

___________

*खंड शिक्षाधिकारी नें नारी सशक्तीकरण पर ली बैठक*

कैराना। बेसिक शिक्षा विभाग ने नारी सशक्तीकरण अभियान के तहत प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों के साथ बैठक आयोजित की। इस अवसर पर प्रधानाध्यापकों को कन्या सुमंगला योजना, नारी सशक्तीकरण आदि की जानकारी दी ।

मंगलवार को बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से ब्लॉक क्षेत्र के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों की एक बैठक नगर के सरस्वती शिशु मंदिर में आयोजित की गई। इस अवसर पर जिला प्रोबेशन प्रसून राय ने सुमंगला योजना के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत सरकार बेटियों को स्नातक तक 15 हजार रूपये दे रही है, जिससे बेटियां वंचित नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने स्कूलों में योजना के तहत बालिकाओं को जागरूक करने के निर्देश दिए। खंड शिक्षा अधिकारी राज लक्ष्मी पांडेय ने नारी सशक्तीकरण पर जोर देते हुए कहा कि बालिकाओं की सुरक्षा और सशक्त बनाना हमारी जिम्मेदारी है।

___________

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केवल सरकारी उपहार के लिए नही पढने के लिए भी भेजें बच्चों को स्कूल : राकेश सैनी

विशाल भटनागर आज दिनाक 10/12/2019 को प्राथमिक विधालय