कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

- in Other Updates
76
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

 
अवैध बिक्री के लिए लाया जा रहा सोलह सौ लीटर डीजल बरामद

हरियाणा से यमुना के रास्ते तस्करी कर लाया जा रहा था बरामद डीजल, आरोपी हिरासत में
:-आपूर्ति विभाग की ओर से आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत कराया गया मुकदमा दर्ज

कैराना। कोतवाली पुलिस ने अवैध बिक्री के उद्देश्य से यमुना के रास्ते हरियाणा राज्य से ट्रैक्टर-ट्राली में लादकर यमुना के रास्ते तस्करी कर लाया जा रहा सोलह सौ लीटर डीजल बरामद किया है। पुलिस ने डीजल तस्कर को भी हिरासत में ले लिया है। मामले के सम्बन्ध में आपूर्ति निरीक्षक की ओर से आरोपी के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।
बताया गया है कि शनिवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली कि गांव मण्डावर निवासी एक व्यक्ति यमुना के रास्ते हरियाणा राज्य से ट्रैक्टर-ट्राली में भारी मात्रा में डीजल तस्करी कर ला रहा है। सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुँची और गांव मण्डावर के निकट यमुना बांध से गुजर रहे डीजल लदे एक ट्रैक्टर-ट्राली को हिरासत में ले लिया। पुलिस टीम ने चालक को भी मौके पर ही पकड़ लिया और ट्रैक्टर ट्राली व बरामद डीजल सहित कोतवाली ले आये। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अफसर पुत्र असगर निवासी ग्राम मण्डावर बताया। आपूर्ति निरीक्षक संजय कुमार सक्सेना का कहना है कि बरामद डीजल को कांधला के एक पट्रोल पम्प स्वामी के सुपुर्द कर दिया गया है। आरोपी अवैध रूप से बिक्री के लिए हरियाणा से चोरी-छिपे यह डीजल लेकर आ रहा था। आरोपी के विरुद्ध आवश्यक वस्तु अधिनियम 3/7 के तहत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।
“””””””””””””””””””””””””””””””””””
तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार*
चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया युवक
कैराना। पुलिस ने चेकिंग के दौरान गांव बरनावी निवासी एक युवक से 315 बोर का एक देशी तमंचा बरामद किया है।
बताया गया है कि कोतवाली पर तैनात उपनिरीक्षक उपेन्द्र सिंह व रमेश चन्द गत शुक्रवार को बसेड़ा बिजलीघर के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक संदिग्ध युवक वहां से गुजरा। पुलिस टीम ने युवक को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का एक देशी तमंचा बरामद हुआ। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। पूछताछ में युवक ने अपना नाम फय्याज निवासी ग्राम बरनावी बताया। पुलिस ने युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट 25 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।
“”””””””””””””””””””””””””””””””””””

ट्रैक्टर ट्रॉली में तस्करी कर लाई जा रही थी शराब, एक आरोपी गिरफ्तार*

कैराना। कोतवाली पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए यमुना के रास्ते ट्रैक्टर ट्राली में लादकर लाई जा रही पचास पेटी देशी शराब बरामद की है। इसके अलावा ट्रैक्टर-ट्राली से बीस लीटर रेक्टीफाइड़ भी पकड़ा गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
शनिवार दोपहर करीब एक बजे आबकारी निरीक्षक नागेंद्र सिंह व कोतवाली पर तैनात उपनिरीक्षक अजय कसाना को मुखबिर खास से गांव इस्सोपुर खुरगान स्थित यमुना घाट से शराब तस्करी की सूचना मिली। सूचना पर दोनों अधिकारी अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और यमुना घाट से गुजर रहे एक ट्रैक्टर ट्रॉली को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रॉली से पैंतालीस पेटी देशी शराब, पांच पेटी अपमिश्रित व बीस लीटर रेक्टीफाइड बरामद हुआ। पुलिस टीम ने मौके से ट्रैक्टर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रवि निवासी ग्राम तामसा थाना सनौली जनपद पानीपत हरियाणा बताया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कैराना श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर सजे मंदिर,धूमधाम के साथ मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा