कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

कैराना ब्रेकिंग, प्रमुख खबरें सनसनी

- in Other Updates
112
0

सनसनी सुराग न्यूज
कैराना जनपद शामली
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

कैराना। पुलिस ने पानीपत खटीमा राजमार्ग पर एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया। पुलिस द्वारा तलाशी लेनें पर पकड़े गए युवक के कब्जे से एक तमंचा बरामद करने का दावा किया है।
बताया जाता है कि कैराना कोतवाली पुलिस शांति एवं सुरक्षा के दृष्टिगत पानीपत खटीमा राजमार्ग पर गश्त कर रही थी कि तभी पुलिस को पानीपत खटीमा राजमार्ग पर स्थित पंजीठ तिराहे के निकट एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस द्वारा उसको रोका टोका गया तो उक्त युवक भागने लगा,पुलिस ने युवक का पीछा कर उसको घेर चेप कर पकड़ लिया,और कोतवाली ले आय़े। कोतवाली कैराना पर तैनात इस्पेक्टर राम भवन सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक रविंदर निवासी गांव बरनावा हरियाणा जनपद पानीपत है,उन्होंने बताया कि उक्त युवक के कब्जे से एक तमंचा बरामद किया गया है। वहीं पुलिस ने पकड़े गए युवक का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल रवाना किया है।

_____________

एसपी के आदेश पर फ्लैग मार्च निकाला
कैराना। एसपी के आदेश पर कोतवाली कैराना पुलिस ने फ्लैग मार्च किया।
बताया जाता है कि नागरिकों में कानून व्यवस्था का एहसास कराने के उद्देश्य से,एवं बाजारों की भौगोलिक स्थिति का जायजा लेने के उद्देश्य से जनपद शामली एसपी अजय कुमार पांडे के निर्देश पर कैराना कोतवाली पुलिस ने कोतवाली से प्रारंभ कर फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा के नेतृत्व में निकाला गया। फ्लैग मार्च बाजार बेगमपुरा,चौक बाजार,पुराना बाजार,आदि प्रमुख बाजारों से होकर कोतवाली पर जाकर संपन्न हुआ। इस मौके पर इस्पेक्टर राम भवन सिंह,एस आई सुशील कुमार,आदि पुलिस बल मौजूद रहा।
====================

कैराना। पट्टे की आड़ में सड़कों पर ओवरलोड दौड़ रही अरे से भरी दो ट्रैक्टर ट्रॉलिओ को पुलिस ने पकड़ कर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली धोखा धड़ी कर गलत रॉयल्टी के साथ चलाई जा रही थी।
बताया जाता है कि कैराना कोतवाली क्षेत्र में यमुना नदी के निकट गांव मामाैर मजरे में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा एक कंपनी को रेत खनन का ठेका छोड़ा गया है। उक्त कंपनी द्वारा काफी समय से खनन जारी है,मंगलवार को कैराना कोतवाली पुलिस द्वारा यमुना नदी बांध स्थित खुरगान मार्ग पर रेत से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉलिओं को पुलिस ने रोक लिया। कोतवाली कैराना पर तैनात इस्पेक्टर राम भवन सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉलिआें की रेड्डी चेक की गई तो, रियल्टी फर्जी पाई गई,उन्होंने बताया कि धोखा धड़ी कर फर्जी रॉयल्टी के साथ ओवरलोड करके अवैध रूप से खनन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर चालक फरमान गांव गदराऊ व माैहसिम गांव अकबरपुर सुन्हैटी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

____________
कैराना। संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान 48 शिकायती पत्रों में से 5 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया।
तहसील कैराना के सभाकक्ष में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/ उपजिलाधिकारी डॉ अमित पाल शर्मा की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया,जिसमें चक रोड,विद्युत समस्या,नगर पालिका,आदि विभागों से संबंधित 48 शिकायती पत्र प्राप्त हुए,वही मौके पर 5 शिकायतों का निस्तारण किया गया,बाकी बची शेष शिकायती पत्र संबंधित विभाग को बांट दिए गए। उप जिलाधिकारी डॉ अमित पाल शर्मा ने बाकी बची से शिकायतों को जल्द से जल्द निस्तारण करने के भी निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी ब्रेकिंग: आर्मी चीफ जनरल विपिन रावत सपत्नीक अपने ननिहाल थाती धनारी पहुंचे

  संतोष साह/आशीष मिश्रा आर्मी चीफ जनरल रावत