यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक, साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक, साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

- in Other Updates
138
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक

:-साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

कैराना। साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गए गांव भूरा निवासी युवक की यमुना में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बताया गया है कि क्षेत्र के गांव भूरा निवासी आमिर(18) पुत्र सालिम बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे गांव निवासी अपने दो अन्य साथियों संग गांव पठेड़ में स्थित यमुना घाट पर नहाने के लिए गया था। नहाते समय आमिर यमुना के गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। युवक को डूबता देख साथ गए उसके साथियों ने उसे बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन वह उसे बचाने में सफल नही हो सकें। युवकों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए। यहां पास में ही कुछ चरवाहे भी भैंस चरा रहे थे। शोर सुनकर वह भी मौके पर पहुँचे, लेकिन तब तक युवक यमुना के गहरे पानी में समा चुका था। लगभग दो-ढाई घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद इन्ही चरवाहों ने युवक के शव को पानी से बाहर निकाला। युवक के युमना से बाहर निकालने के बाद कोतवाली पुलिस गोताखोरों के साथ घटनास्थल पर पहुँची और मामले की जानकारी ली। इससे पूर्व युवक के परिजन भी अन्य ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुँच चुके थे। परिजनों ने बिना किसी क़ानूनी कार्यवाही के ही युवक के शव को देर रात्रि गांव भूरा के निकट स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। घटना से मृतक के परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक युवक के चार भाई व एक बहन बताये गए है।

यमुना में नहाने की चाह बनी मौत का कारण

बुधवार को यमुना में डूबे गांव भूरा निवासी युवक को यमुना में नहाने की चाह मौत के नजदीक खींच लाई। ग्रामीणों का कहना है कि यमुना घाट पर जाने से पूर्व युवक आमिर अपने साथियों संग झिंझाना स्थित स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए गया था। यहां नहाने के बाद उनके मन में यमुना में नहाने की ख्वाहिश पैदा हुई। यहीं ख्वाहिश युवक की मौत का कारण बन गई। घटना से मृतक युवक का परिवार गहरे सदमे में है।
————–
कैराना। यमुना नदी में पिछले दिनों दो युवकों के डूबने का सिलसिला जारी है। बुधवार को जहां क्षेत्र के गांव भूरा निवासी एक युवक की माैत हाे गयी। वही इससे पूर्व भी दाे सप्ताह के भीतर हरियाणा निवासी एक युवक की यमुना में डूबने से मौत हो गई थी,कि इसी के बाद यमुना नदी से एक शव तैरता हुआ मिला था। पिछले दिनों से यमुना नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से हुई मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

“””””””””””””””””””””””””””””””””””””

कैराना। देश मे लाेकसभा चूनाव का समर खत्म हाे चूका है,वही सभी लाेकसभा प्रत्याशियाे की किस्मत का फैसला जनता ने ई वी एम मशीन मे बंद कर दिया है। देशभर मे सात चरणों में चुनाव संपन्न हुए हैं। तथा बीती 19 मई को अंतिम चरण में चुनाव संपन्न हुआ था। ताे वही 23 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने हैं। प्रातः गुरुवार को ही परिणाम का रिजल्ट जारी होगा,इसी कड़ी को लेकर एसपी शामली ने पुलिस एवं पैरामिलिट्री फोर्स के साथ बैठक कर चप्पे-चप्पे पर निगाह रखने के साथ मतगणना स्थल पर भी अलर्ट रहने को आदेशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी ब्रेकिंग: आर्मी चीफ जनरल विपिन रावत सपत्नीक अपने ननिहाल थाती धनारी पहुंचे

  संतोष साह/आशीष मिश्रा आर्मी चीफ जनरल रावत