उत्तरकाशी : तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेसियों में ख़ुशी की लहर

उत्तरकाशी : तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेसियों में ख़ुशी की लहर

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
238
0
@admin
  • उत्तरकाशी

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में सम्पन्न हुए विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी  के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की भारी विजय पर जनपद उत्तरकाशी मुख्यालय में समस्त कांग्रेसजनों द्वारा आतिशबाजी एवं मिष्ठान वितरण किया गया।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  राहुल गांधी सहित कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व व तीनों प्रान्तों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

इस अवसर पर हनुमान चौक में एकत्रित सभी कांग्रेसजनों ने पटाखे फोड़ खुशी जाहिर की तथा मिष्ठान वितरित कर सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई दी, इस अवसर पर नगरपालिका बाड़ाहाट के अध्यक्ष रमेश_सेमवाल ने भी बधाई देते हुए कहा कि  राहुल गांधी के नेतृत्व में राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने जीत का शंखनाद कर साबित कर दिया है कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में केन्द्र में भारी बहुमत के साथ  राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी अपना परचम लहरायेगी।

कांग्रेस कमेटी के तमाम कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य सरकारों ने अपने कार्यकाल में केवल जनता को गुमराह करने का काम किया है। चाहे रोजगार के मामले हों, किसानों के मामले हों, गरीब, पिछड़े वर्ग के मामले हों उनके कल्याण के लिए कोई भी काम नहीं किया तथा पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में जनता से केवल झूठे वादे किये जिसका जवाब जनता ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को दिया।

तीनों राज्यों में मिली शानदार जीत पर गंगोत्री के पूर्व विधायक  विजयपाल_सजवाण जी ने भी खुशी जाहिर की साथ ही उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है, उनकी नीतियों के कारण आज समाज का प्रत्येक वर्ग आहत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनकर जनता ने स्पष्ट कर दिया कि देश की उन्नति के लिए बदलाव की जरूरत थी और वह बदलाव अब हो रहा है।

राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने पर कांग्रेसजनों ने आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण किया। इस अवसर पर बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्त्तरकाशी : बैडमिंटन मे एसडीएम नेगी व युवा कल्याण अधिकारी भंडारी की जोड़ी ने माघ मेला खिताब जीता

संतोष साह / उत्तरकाशी माघ मेले मे आयोजित