जनपद में फिर फूटा कोरोना बम, मिले दो नए मरीज, ईद की खुशियां बदली गम में, जनपद में अब मरीजों की संख्या हुई 9

जनपद में फिर फूटा कोरोना बम, मिले दो नए मरीज, ईद की खुशियां बदली गम में, जनपद में अब मरीजों की संख्या हुई 9

- in Other Updates
107
0

गौरव जैन(बंटी)

कांधला (शामली): मुंबई में रहकर प्राइवेट नौकरी करने वाले परिवार के दो भाई ईद मनाने अपने घर कांधला आए लेकिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा तीन दिन पहले लिए सेंपल की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार खुशियां गम में बदल गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों भाइयों को कोविड-19 अस्पताल झिंझाना में भर्ती करा दिया है जबकि पड़ोसी डाक्टर समेत परिवार के 14 सदस्यों को क्वारंटाइन किया गया है। शामली जनपद के कस्बा कांधला के मोहल्ला खैल निवासी तहेरा और चचेरा भाई मुंबई में कपड़ों की फेरी का कार्य करते हैं। गत 14 मई को दोनों भाई ईद मनाने के लिए अपने घर कांधला आए। इसके बाद 20 मई को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनके सेंपल लेकर कोरोना जॉच के लिए प्रयोगशाला भेजे थे। शुक्रवार की रात में प्रयोगशाला से आई जांच रिपोर्ट में दोनों भाई कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस पर एसडीएम शामली संदीप कुमार, तहसीलदार कैराना स्वास्थ्य विभाग की टीम को लेकर शनिवार की सुबह मोहल्ला खैल पहुंचें। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉजिटिव युवकों को पीपीई किट पहनाकर एंबुलेंस में बैठाया। उसके बाद उनको कोविड-19 अस्पताल झिंझाना में उपाचार के लिए भर्ती करा दिया गया। इसके बाद दोनों कोरोना पॉजिटिव युवकों के परिवार के 13 सदस्यों के अलावा पड़ोस में रहने वाले एक डाक्टर को नवीन जिला अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया।
इसके बाद मोहल्ला खैल को सील कर दिया गया है। कोरोना पॉजिटिव युवकों के घर के अलावा अन्य मकानों तथा गलियों को नगर पालिका परिषद कैराना की टीम सैनेटाइज करने में जुट गई है।
बता दें, शामली जनपद में अब तक 28 कोरोना पॉजिटिव के पाए जा चुके हैं जिनमें से 21 उपचार के बाद ठीक हो गए थे। इस तरह वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव एक्टिव के 9 हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

थाना कांधला पुलिस द्वारा मोटरसाईकिल चोर गिरफ्तार, कब्जे से चोरी की 01 मोटरसाईकिल, 01 अदद नाजायज चाकू व 02 चोरी के लैपटॉट बरामद

डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा / कांधला जनपद शामली