हॉटस्पॉट बना मजाक, लापरवाह प्रशासन ,बलियो के बीच से निकल रहे लोग , बाजारों में कराया गया सेनेटाइज

हॉटस्पॉट बना मजाक, लापरवाह प्रशासन ,बलियो के बीच से निकल रहे लोग , बाजारों में कराया गया सेनेटाइज

- in Other Updates
152
0

विशाल भटनागर

कैराना। हॉटस्पॉट बना मजाक,प्रशासन की लापरवाही देखने को मिल रही है। हॉटस्पॉट में कोई भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं है। जबकि अब हॉटस्पॉट बाजार में बना हुआ है। यहा बॉस बलियो के बीच से ही लोग निकल रहे है। इतना ही नहीं लोगो ने हॉटस्पॉट को मजाक बनाकर रख दिया। यह केवल प्रशासन की लापरवाही का नतीजा ही कहा जायेगा। सोमवार को नगर के मौहल्ला पट्टो वाला,बाजार बेगमपुरा में हॉटस्पॉट बांये गये इलाके को देखा तो वहां नजारा ही कुछ ओर देखने को मिला।

प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते नगर में हॉटस्पॉट मजाक बनकर रह गया हैं। सख्ती न होने पर लोग हॉटस्पॉट में खुलेआम घूम रहे हैं। गौरतलब रहे की जनपद शामली में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी दिन प्रति दिन होती नजर आ रही है। बात करे कैराना की तो दो दिन पूर्व ही एक कास्मेटिक की दुकान करने वाला युवक व एक मेडिकल स्टोर संचालक कोरोना संक्रमित मिले थे। उसके बाद से प्रशासन में हडकंप मच गया था,बाद में कैराना एसडीएम देवेंद्र कुमार,ने पालिका को आदेश कर सील करा दिया था। जबकि अभी उक्त दुकान दार के संपर्क वाले लोगो की सूची भी धीमी गति से विभाग की टीम जुटा रही है। कैराना पुलिस व प्रशासन की लापरवाही के चलते हॉटस्पॉट मजाक बन कर रह गया है।

—————

हॉटस्पॉट सिर्फ बांस बल्लियों तक सीमित

कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हॉटस्पॉट इलाके में सख्ती होनी चाहिए। लेकिन प्रशासन की लापरवाही के चलते कैराना में सख्ती नजर नहीं आ रही है। बाजारों में आने जाने वाले लोग बॉस बलियो के बीच से निकल रहे है।

—————-

कैराना। पुलिस व प्रशासन की लापरवाही के चले सरकार के आदेशो की किरकिरी हो रही है।यह बिना मास्क के लोग घूमते देखे जा सकते है,इतना ही नहीं लोग कोरोना जैसी बीमारी को भूल कर सोशल डिस्टेन्स का पालन नही कर रहे है। चूंकि अगर स्थानीय पुलिस प्रशासन अगर सख्त होता तो शायद ऐसा कुछ ना होता। जबकि सरकार के आदेश है कि बिना मास्क के घूमने वालो पर सख्त कार्यवाही की जाये,ओर जुर्माना वसूला जाये।
—————–

कैराना। नगर के बाजारों को बनाया गया हॉटस्पॉट में सोमवार को इतंजार के बाद सेनेटाइज करा ही दिया। सोमवार को नगर पालिका द्वारा बाजार बेगमपुरा,चौक बाजार आदि को सेनेटाइज कराया गया। दुकानों के ऊपर छिड़काव कराकर अभियान चलाया गया। गौरतलब रहे की नगर के मेडिकल स्टोर संचालक व कास्मेटिक दुकानदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव,आयी थी । जिसके बाद दोनों को कोविड 19 अस्पताल झिंझना में भर्ती कराया गया था,जहा उनका उपचार चल रहा है। इसी के बाद शनिवार को बाजार में सील लगा दी गयी थी।

“”””””””””””””””””””””””””””””””””””””

जमकर बरसे बदला गर्मी से मिली राहत

कैराना। धूल भरी आंधी के बाद जमकर बरसे बदला,लोगो को मिली गर्मी से राहत। पिछले दिनों चमचमाती धुप व बढ़ती गर्मी ने लोगो का जीना दुस्वार कर दिया। लोग दोहपर को अपने अपने घरो में दुबके नजर आये। उधर सोमवार को भी पुरे दिन भयंकर वाली धुप रही,जिससे लोग गर्मी में परेशान नजर आये। अचानक से दोपहर बाद मौसम ने करवट बदली,ओर धूल भरी आंधी चली,इतना ही नहीं धूल भरी आंधी के बाद कैराना में जमकर बारिश हुई तो लोगो ने गर्मी से राहत की सास ली। बारिश में लोगो ने अलग ही मजा लिया,लोग अपनी अपनी छतों पर नहाते नजर आये। बारिश से उमस वाली गर्मी से लोगो राहत तो जरूर मिल गयी। लेकिन कुछ ही देर में सड़को व बाजारों में बारिश का पानी भर गया। जिससे नगर पालिका की पोल खुल गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मीम एग्रो के खिलाफ अधिवक्ताओ व व्यापारियों का गुस्सा,दिया ज्ञापन

विशाल भटनागर / कैराना मीम एग्रो से निकलती