हरियाणा : मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

हरियाणा : मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

- in Haryana, states
936
0
@admin

हरियाणा / हरदीप बेदी |  हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी ने  खुदकुशी करने की कोशिश की है। सपना को नजफगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है और बताया जा रहा है कि उनकी हालत गंभीर है। उनकी हालत के बारे में अस्पातल की ओर से कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

सपना फिलहाल दिल्ली के दुर्गा विहार में रह रही हैं। गौरतलब है कि हरियाणा की मशहूर सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ इसी साल जुलाई महीने में गुड़गांव के सेक्टर 29 के थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में रागनी कार्यक्रम के दौरान दलितों के लिए अपशब्द कहे थे। जानकारी के अनुसार सपना और उनकी पूरी टीम ने ‘बिगड़ग्या’ नामक एक रागनी के जरिये दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इसके बाद सामाजिक संगठन ‘निगाहें’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने सेक्टर 29 थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इसके बाद में गुड़गांव पुलिस ने एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया था। एसीपी डीएलएफ की अगुवाई में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया है जो इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

तो क्या डांसर सपना बनेंगी दूसरी भंवरी..?

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी उर्फ़ सपना शर्मा का हश्र भी राजस्थान की भंवरी जैसा हो सकता है ऐसे लोगो में चर्चा है। अपने लटको, झटको, अदाओ के चलते युवाओ और बुजुर्गो में बेहद लोकप्रिय सपना पर दलित समुदाय पर एक गीत में आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर उनके खिलाफ हरियाणा में वाद दायर हुआ था, हालाँकि उन्होंने उसके लिए बाकायदा सोशल मीडिया पर माफ़ी भी मांगी थी। बावजूद उसके दर्ज एफआईआर के चलते पुलिस उनकी गिरफ़्तारी सुनिश्चित करने में लगी है। गिरफ़्तारी के प्रयासों की भनक लगते ही सपना ने सोशल मीडिया पर कहा की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया तो वह उन नेताओ से पुलिस अधिकारियो तक सभी के नाम उजागर कर देंगी जिन्होंने उनके साथ कई बार अंतरंग सम्बन्ध बनाए है।

इस धमकी से बहुत से लोगो को सांप सूंघ गया है। और ऐसे में चर्चा चल पड़ी है की ऐसे रसूखदार सफेदपोश लोग खुद को नंगा होने से बचाने को सपना का अंजाम राजस्थान की नर्तकी गायिका भंवरी जैसा करा सकते है। उल्लेखनीय है की नेताओ के साथ प्राइवेट लम्हों की भंवरी सीडी बनाती थी जो उनकी हत्या का कारण बने थे। अब सपना के ताज़ा ब्यान से बहुत से लोगो की नींद उड़ चली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ वार्ड को हर माह दो लाख का पुरस्कार सुनिश्चित करे नगर निगम

स्वच्छ वार्ड को हर माह दो लाख का