उत्तरकाशी : विधायक गोपाल ने मिशन 2019 का श्रीगणेश बाड़ागडडी पट्टी से किया, ग्रामीण बोले हम भी चौकीदार

उत्तरकाशी : विधायक गोपाल ने मिशन 2019 का श्रीगणेश बाड़ागडडी पट्टी से किया, ग्रामीण बोले हम भी चौकीदार

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi, Uttarkashi
328
0
@admin
  • संतोष साह / उत्तरकाशी

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने मिशन 2019 व मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के पक्के इरादे के साथ सोमवार को बड़ागड्डी पट्टी से शुरुआत कर दी है। विधायक आज मनेरा औऱ दिलसौड़ गांव में पहुंचे। ग्रामीणो ने अपने बीच विधायक के पहुंचने पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस मौके पर विधायक ने केंद्र के 5 साल व प्रदेश सरकार के 2 साल के कामकाज व जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारे जाने के साथ ही तमाम जनहित के कार्य किये जाने की जब बात कही तो अधिकांश ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ होने औऱ उन्हें देशहित में पुनः प्रधानमंत्री देखे जाने की बात कही।

इस दौरान ग्रामीण यह कहते भी नजर आए की हम भी चौकीदार है।
विधायक ने गांव के चौपाल में बैठकर ग्रामीणो का आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मन भी टटोला। इस दौरान ग्रामीण प्रधानमंत्री मोदी के ही गुणगान करते व बतियाते नजर आए। विधायक ने ग्रामीणों की समस्या भी सुनी। विधायक ने चुनाव को लेकर लगी आचार संहिता का हवाला देते हुए कहा कि चुनाव सम्पन्न होने औऱ आदर्श आचार संहिता के हट जाने के बाद जो भी समस्याएं होंगी उनका निराकरण किया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि हमे मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है जिसके लिये एक-एक वोट आपका महत्वपूर्ण होगाऔऱ यही वोट विघटनकारी तत्वों पर करारा तमाचा भी होगा। इस अवसर पर विधायक के साथ हरीश सेमवाल,बालशेखर नौटियाल समेत गांव के बुजुर्ग,जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : जिला पंचायत में अब उल्टी गिनती शुरू, 12 को नहीं 9 अगस्त को ही चाबी प्रशासक के हाथों में,बेसब्री से हो रहा इंतजार

संतोष साह / उत्तरकाशी जिला पंचायत बोर्ड के