उत्तरकाशी : जिले के सभी गांवों को ग्राम प्रधान 14वे वित्त से सेनेटाइज कराएंगे, विधायक गोपाल के निर्देश पर डीएम ने डीपीआरओ को जारी किया आदेश

उत्तरकाशी : जिले के सभी गांवों को ग्राम प्रधान 14वे वित्त से सेनेटाइज कराएंगे, विधायक गोपाल के निर्देश पर डीएम ने डीपीआरओ को जारी किया आदेश

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
1040
0
@admin
  • संतोष साह

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत द्वारा कोरोना महामारी संक्रमण के रोकथाम को लेकर जिले के सभी गांवों को सेनेटाइज करने को लेकर जो निर्देश दिये गए थे उस पर आवश्यक कार्यवाही हुई है। डीएम डॉ. आशीष चौहान ने जिला पंचायत राज अधिकारी को जिले के सभी विकास खंडों को सेनेटाइज किये जाने के लिये आदेश जारी कर दिया है।

उधर डीएम के आदेश और विधायक के निर्देश पर जिला पंचायत राज अधिकारी ने भटवाड़ी, डुंडा,चिन्यालीसौड़, पुरोला, मोरी,नौगाँव के सभी ग्राम प्रधानों को पत्र जारी कर अपने-अपने गांव को सेनेटाइज करने व कीट नाशक दवाओं के लिए स्प्रे किट की 14वें वित्त से व्यवस्था बनाने को कहा है।
इधर जिले के सभी गांवों को सेनेटाइज किये जाने संबंधी आदेश जारी होने पर विधायक गोपाल ने कहा कि सरकार व प्रशासन कोविड -19 से बचाव व इसे हराने के लिये हर सम्भव कोशिश कर रहा है ताकि आमजन सुरक्षित रहे। विधायक ने कहा कि ग्राम प्रधान संगठन, सामाजिक संगठनों, पंचायत प्रतिनिधियों व ग्रामीणों की ओर से मांग की जा रही थी कि ग्रामीण इलाकों में कीट नाशक का छिड़काव जरूरी है ,जिस पर तत्काल एक्शन लिया गया है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की प्रत्येक गांव मे ग्राम प्रधान इस कार्य को प्रमुखता से लेंगे। विधायक ने आम जन खासकर ग्रामीणो से भी संकट की इस घड़ी में सामाजिक दूरी बनाये रखने व घर पर ही बने रहने की अपील की और शासन को पूर्ण सहयोग देने की अपेक्षा की।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : मकर संक्रांति पर गायत्री परिवार ने किया यज्ञ

संतोष साह मकर संक्रांति पर पुजार गांव धनारी