उत्तरकाशी : डायट डीएलएड महिला प्रशिक्षितों ने शिक्षा मंत्री को भेजी राखी, अब उपहार का इंतजार

उत्तरकाशी : डायट डीएलएड महिला प्रशिक्षितों ने शिक्षा मंत्री को भेजी राखी, अब उपहार का इंतजार

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
223
0
@admin
  • संतोष साह

डायट डीएलएड महिला प्रशिक्षितों ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री को राखी भेजकर उनकी दीर्घायु की कामना करते हुए नियुक्ति की मांग की है। साथ ही उम्मीद जाहिर की है कि शिक्षा मंत्री अपनी बेटियों,बहिनों को निराश नहीं करेंगे और उन्हें नियुक्ति का उपहार जरूर देंगे। गौरतलब है कि आज प्रदेश भर के जिलों से महिला प्रशिक्षितों ने नियुक्ति की मांग को लेकर स्पीड पोस्ट से शिक्षा मंत्री को राखी भेजी हैं। उत्तरकाशी से डीएलएड महिला प्रशिक्षित दिव्या, दीक्षा,वंदना,शशि आदि ने भी शिक्षा मंत्री को स्पीड पोस्ट से रक्षा बंधन के दिन के लिये राखी भेजी है।

डायट डीएलएड प्रशिक्षित बेरोजगार संगठन 2017 से सहायक अध्यापक की नियुक्ति की मांग कर रहा है। नियुक्ति की मांग को लेकर निदेशालय में भी आंदोलन कर चुका है बावजूद इसके नियुक्ति नहीं मिली है। बेरोजगार प्रशिक्षितों का कहना है कि 2016 में विज्ञापन जारी होने के बाद 2017 में प्रवेश परीक्षा पास करने के साथ ही 2 साल डायट में प्रशिक्षण लेने के बावजूद अभी तक उन्हें सहायक अध्यापक में नियुक्ति नही दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पिथौरागढ़ के 136 परिवारों का गांव धापा धंस रहा,दरारें कर रही गांव छोड़ने को मजबूर,पुर्नवास के लिये 10 अगस्त को तहसील घेरने की दी चेतावनी

संतोष साह पिथौरागढ़ जिले का सीमांत गांव धापा