ढाई लाख की लूट की झूठी सूचना देने वाला नोकर ही निकला शातिर, पुलिस ने खोली पोल

ढाई लाख की लूट की झूठी सूचना देने वाला नोकर ही निकला शातिर, पुलिस ने खोली पोल

कांधला जनपद शामली
जहीर आरजू

पुलिस ने किया डेढ़ घंटे में ढ़ाई लाख की लूट का खुलासा

कांधला थाना क्षेत्र में धान व्यापारी के नौकर ने पुलिस को बाइक, ढाई लाख रुपए व मोबाइल लूटने की सूचना पुलिस को दी। दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले में छानबीन की। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए नौकर से पूछताछ की। बाद में नौकर ने बाइक व रुपए बरामद करा दिए। पुलिस युवक के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। आपको बता दें जनपद बागपत के थाना बिनौली के गांव बरनावा निवासी अरुण जैन पुत्र आनंद कुमार जैन हरियाणा राज्य के बापौली में धान को बेचने और खरीदने का कार्य करता है।

 

 

रविवार को व्यापारी हरियाणा से दो लाख 42450 रूपये लेकर चला था। देर हो जाने के कारण व्यापारी ने रूपये कैराना निवासी अपने परिचित बिट्टू के पास रख दिए थे, और अपने गांव चला गया था। सोमवार को व्यापारी ने अपने नौकर विनित पुत्र सुधीर निवासी मखमुलपुर थाना कांधला को रूपये लेने के लिए भेजा था। विनित कैराना से रूपये लेकर बाइक पर सवार होकर वापस बरनावा लौट रहा था। बाइक सवार युवक जैसे कस्बे के बुढ़ाना मार्ग पर गांव आट्टा के निकट पहुंचा, तो आरोप है कि बाइक सवार तीन हथियार बंद बदमाशों ने युवक को आॅवर टेक कर रोक लिया, और मारपीट करते हुए युवक से दो लाख 42450 रूपये, बाइक और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना व्यापारी के नौकर ने पुलिस को दी। लूट की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा और सीओ कैराना प्रदीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए व्यापारी के नौकर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि उसने रूपये गबन करने के लिए लूट का ड्रामा किया था।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्राथमिक स्कूल बदलूगढ कैराना में मनाया गया देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नहरू का जन्मदिवस बाल दिवस के रूप में

विशाल भटनागर संस्कार से आता है व्यक्तित्व में