कोरोना वायरस से बचने को लॉकडाउन में सहयोग करें मुसलमान: मौलाना हुजैफा

कोरोना वायरस से बचने को लॉकडाउन में सहयोग करें मुसलमान: मौलाना हुजैफा

- in Other Updates
107
0

फरमान अली / थानाभवन जनपद शामली उत्तर प्रदेश

कोरोना वायरस से बचने को खानक़ाह मदरसा थानाभवन से मौलाना हुजैफा ने की लोगो से अपील… लॉकडाउन में सहयोग करें मुसलमान…

कोरोना वायरस से बचने के लिए मौलाना हुजैफा नज़म थानवी ने सभी मुसलमानों को हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि शासन की गाइडलाइन के मुताबिक लॉकडाउन में मुसलमान सहयोग करें और भीड़-भाड़ से बचने की कोशिश करें। मौलाना ने यह भी अपील की है कि लॉक डाउन के चलते घरो से बाहर ना निकले…ताकि कोरोना वायरस की रोकथाम हो सके।

मौलाना हुजैफा ने सभी से सफाई रखने की अपील की है। और कहा कि एहतियात के साथ – साथ दुआ माँगने का सिलसिला जारी रखे… बेशक अल्लाह ही रहमो करम का मामला करने वाला हैं ।

इस दौरान अपने आस पास भीड़ जमा न होने दे…और भीड़ भाड़ वाली जगह पर ना जाए… ऐसे वक्त में जो जहां है वही ठहरा रहे…एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने से बचे।

सेहत और अपनी जान की हिफाज़त करने का खास़ ख्याल रखे । घरो के सिलसिले में ये बात जहन में रखे की वहा सफाई का खास़ ख्याल रखे, कहीं भी ज्यादा लोग जमा न हो एहतियात के साथ रहे… अपनी व अपने परिवार की हिफ़ाज़त के बारे में सोचे कोरोना वायरस से बचने के लिए हर सम्भव प्रयास करे और सेनेटाइजर व मास्क का इस्तेमाल करे |

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

5 अप्रैल रात्रि 9 बजे कृपया फ्रिज, कूलर, पंखे आदि बंद ना करें, सिर्फ लाइट्स ही बंद रखें,सारे उपकरण बंद कर देने से राष्ट्रीय ग्रिड में असंतुलन आने का हो सकता है खतरा

पंकज वालिया/शामली *सार्वजनिक सूचना* 5 अप्रैल रात्रि 9