छह दिसंबर काे लेकर पुलिस अलर्ट,आज बुधवार को निकाला फलैग मार्च, एलआईयू और इंटेलीजेंस को भी किया गया सक्रिय

छह दिसंबर काे लेकर पुलिस अलर्ट,आज बुधवार को निकाला फलैग मार्च, एलआईयू और इंटेलीजेंस को भी किया गया सक्रिय

- in Other Updates
144
0

विशाल भटनागर

छह दिसंबर को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। बुधवार को शहर में जहा फाेर्स ने फलैग मार्च निकाला,वही चप्पे चप्पे पर सुरक्षा की दृष्टिगत फाेर्स तैनात रहेगी। एलआईयू और इंटेलीजेंस को भी सक्रिय कर दिया गया है।

नवागत एसपी ने हर छोटी-बड़ी गतिविधि पर निगाह रखने का निर्देश दिया है।
छह दिसंबर व जनपद शामली में चार्ज लेने के बाद एसपी विनीत जसवाल ने मंगलवार की शाम सभी पुलिस विभाग की बैठक लेकर अपराध पर कन्ट्राेल करने व अपराधी व शातिर किस्म के व्यक्तियों पर निगाह रखने के निर्देश दिये थे। आेर साथ ही साथ 6 दिसंबर पर काे लेकर पुलिस काे कहा गया था कि वह गांवाें में चाैकीदाराें के सम्पर्क में रहे ताकि काेई भी संदिग्ध दिखाई दे ताे इसकी सुचना दे। वही बुधवार काे कैराना पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च उपजिलाधिकारी डॉ अमित पाल शर्मा,सीआें प्रदीप सिंह के नेतृत्व में निकाला गया,फ्लैग मार्च में कमांडाे एक गाडी मे तैनात हाेकर पुरे नगर में गश्त कर शक्ती प्रर्दशन दिखाया। फलैग मार्च कैराना के बाजार बेगमपूरा,चाैक बाजार,मेढकी दरवाजा,जमा मस्जिद,पट्टाे वाला,आलकला आदि से हाेकर काेतवाली पहुचकर समाप्त हुआ।

फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस की सभी गाड़ियां सायरन बजाती हुईं चलीं। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने आम जनमानस को सचेत किया कि वह छह दिसंबर को शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं। फ्लैग मार्च के दौरान सडक पर खडें लाेगाे से पुछताछ की गयी।भारी पुलिस फोर्स को देखकर लोगों में हड़कंप मचा रहा। इसके अलावा उपजिलाधिकारी डॉ अमित पाल शर्मा के नेतृत्व में जवानाें नें थाना कांधला क्षेत्र में भी फलैग मार्च निकाला।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर पहुंचे कैराना सांसद प्रदीप चौधरी, माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर किया कार्यक्रम का शुभारंभ

नाजिम राणा ब्रस्पतिवार को जनपद शामली की तहसील