उत्तरकाशी : बस अड्डे मे बस का ब्रेक फैल,एक महिला की मौत,दो महिलाएं घायल

उत्तरकाशी : बस अड्डे मे बस का ब्रेक फैल,एक महिला की मौत,दो महिलाएं घायल

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
4850
0
@admin

संतोष साह / उत्तरकाशी

उत्तरकाशी बस स्टेशन मे अपराह्न मे करीब ढाई बजे दर्दनाक हादसे मे एक महिला की मौत व दो महिलाये घायल हो गई। दोनों घायल महिलाओं का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है और वे फिलहाल खतरे से बाहर हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोपहर में उत्तरकाशी से चिन्यालीसौड़ जाने वाली टीजीएमओ की बस अपने स्टैंड से सवारियों को भरकर जैसे ही आगे बढ़ी तो वह मुड़ने के बजाय सीधे बिरला धर्मशाला व उससे सटी महेश पंवार की दुकान से जा टकराई।

इस दौरान बिरला के गेट मे खड़ी महिला सुधा विजलवान पत्नी सुशील विजलवान निवासी मातली की मौत हो गई। बस के अंदर बैठी एक महिला उर्मिला पत्नी सूरज लाल निवासी मातली व अपने किसी पारिवारिक लोगों को बस में छोड़ने गई और बस के दरवाजे मे खड़ी शीला भट्ट पत्नी दिवाकर भट्ट निवासी लदारी जोशियाड़ा जो कि बस से उतरने ही वाली थी और न उत्तर पाने से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि बस के स्टार्ट होते ही बस का ब्रेक फैल हो गया और वह बस स्टैंड से मुख्य सड़क की ओर घूमने के बजाय सीधे बिरला धर्मशाला के गेट से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पता ही नही चला कि बस एकएक कैसे टकरा गई।

गौरतलब है कि उक्त बस संख्या 0441 जो कि चिन्यालीसौड़ जा रही थी स्थानीय यात्रियों से खचाखच भरी थी।ऐसे में यदि बस स्टैंड से आगे निकलकर मुख्य मार्ग मे बस के ब्रेक फैल हो जाते तो भयानक हादसा हो सकता था।
इधर दुर्घटना की खबर मिलते ही गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने दुर्घटना मे मृतक महिला को लेकर गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायलों के जल्द से जल्द स्वास्थ लाभ की कामना की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : टोंस नदी में लगी ट्राली से गिरकर बच्ची घायल,घटना की इतला एसडीएम तक पहुंचाने पर फ़ोन न उठाने का आरोप

संतोष साह / उत्तरकाशी जिले के मोरी ब्लॉक