उत्तरकाशी : बीएसएनएल यानि भाई साहब नहीं लग रहा को कौन समझाए,हालात जो खराब हैं

उत्तरकाशी : बीएसएनएल यानि भाई साहब नहीं लग रहा को कौन समझाए,हालात जो खराब हैं

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
192
0
@admin
  • संतोष साह

जिला अब भी बीएसएनएल के भरोसे है। सुदूरवर्ती इलाकों में अभी भी बीएसएनएल के बगैर काम नहीं चलता। लेकिन लोगों में गुस्सा इस बात का है कि जब देखो भाई साहब नहीं लग रहा है कि आवाज ही सुनाई देती है। गौरतलब है कि कोई दिन ऐसा नही जब बीएसएनएल कई घंटों तक बगैर नेटवर्क के न रहता हो। पूरे जिले भर से बीएसएनएल की शिकायत मिलना आम बात हो गयी है।

इनके जगह-जगह लगे टावर महज शो पीस बन कर रह गए हैं। गौर करें तो मोरी ब्लॉक को ही लें तो यह ब्लॉक पूरी तरह बीएसएनएल पर निर्भर है लेकिन लोग दुखी हैं। कनेक्टिविटी की समस्या अंततः आड़े आ जाती है। बीएसएनएल से कई सरकारी दफ्तर,बैंक,पोस्ट आफिस जुड़े हैं जो समय-समय पर बीएसएनएल की सेवाओं से प्रभावित होते रहते हैं।

बीएसएनल को लेकर अब यह चर्चा भी आम हो चली है कि अन्य मोबाइल कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिये भी कनेक्टिविटी फेल रहती है। बीएसएनएल पर कोई दवाब या फिर कार्यवाही की गुंजाइश नजर नही आती है। व्यवस्था दुरुस्त से लेकर नियंत्रण को लेकर भी कुछ नजर नहीं आता है। बीएसएनएल के आला अफसरों से बीएसएनएल की लचर सेवाओं को लेकर जानने की कोशिश की गई तो किसी जिम्मेदार अधिकारी से संपर्क नहीं हो पाया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : मोरी-नेटवाड सतलुज जल विद्युत परियोजना में श्रमिकों के साथ फर्जीवाड़ा,सेंटर वेज सिस्टम में घटतोली

संतोष साह जिले की मोरी-नैटवाड़ सतलुज जल विद्युत