बूथ अध्यक्षो को फूलमाला पहनाकर किया सम्मानित

बूथ अध्यक्षो को फूलमाला पहनाकर किया सम्मानित

- in Meerut
135
0

 

दौराला/मेरठ
मौ० रविश

भाजयुमो के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अंकुर मुखिया ने बूथ अध्यक्षो के सम्मान कार्यक्रम के अंतर्गत कल दुल्हेड़ा व धंजू गांव के बूथ अध्यक्षो को फूलमाला व भाजपा की पट्टिका पहनाकर सम्मानित किया। अंकुर मुखिया ने कहा कि बूथ जीतने से ही चुनाव जीता जा सकता है। उन्होंने सभी बूथ अध्यक्षो से 2019 के चुनावों के लिये कड़ी मेहनत करने व तैयारियो में जुट जाने का आह्वान किया। इस दौरान सभी से कमल संदेश बाइक रैली में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की गई। भाजयुमो ज़िला मंत्री मनिंदर विहान,गौरव चौहान, अनिल चौहान, अक्षय दौराला, पवन ठाकुर आदि मौजूद रहे।
वही भाजपा लावड़ दौराला मंडल अध्यक्ष अमरपाल सैनी ने भी क्षेत्र के कई गांवों में जाकर बूथ अध्यक्षो को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिये बूथ जीतना पहली सीढ़ी है। इस दौरान लालसिंह सैनी, यादराम जाटव, सुनील शर्मा, बिट्टू सैनी, धर्मेंद्र काम्बोज, नवीन काम्बोज, देवेंद्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से केंद्र सरकार की पाँच साल प्रदेश सरकार के डेढ़ वर्ष और वर्तमान में मंडी संसदीय भाजपा प्रत्याक्षी के पाँच साल के उपलब्धियों की जानकारी दी ।

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश किनौर मुख्यालय के