लावड़ : बोर्ड मीटिंग में करोड़ो के प्रस्ताव पारित, विधायक ने किया विकास कार्यो में सहयोग का वादा

लावड़ : बोर्ड मीटिंग में करोड़ो के प्रस्ताव पारित, विधायक ने किया विकास कार्यो में सहयोग का वादा

- in article, Saharanpur, states, Uttar Pradesh
22127
0
@admin

 

  • मौ० रविश / लावड़

नगर पंचायत लावड़ के सभागार में कल बोर्ड मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें करोड़ों रुपयों के प्रस्तावो को हरी झंडी दिखाई गई। क्षेत्रीय विधायक संगीत सोम की उपस्थिति में प्रारंभ हुई मीटिंग में 14 में से लगभग 12 सभासदों ने शिरकत की। इस दौरान विधायक संगीत सोम ने क़स्बे की मुख्य समस्याओं को सूचीबद्ध कर सूची उन्हें सौंपने की बात कही। उन्होंने विधायक निधि व सरकार द्वारा अधिकतम सम्भव कार्य कराने की बात कही। संगीत सोम ने क़स्बे में विकास कार्यो में तेज़ी लाने की नसीहत भी बोर्ड को दी। वही चैयरपर्सन अनीसा हारून ने भी सभी सभासदों से विकास कार्यो में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी वार्डो में एकसमान विकास कार्य कराए जाएंगे। मीटिंग में सभी मामलों में पूरा बोर्ड बिल्कुल एक मत दिखाई पड़ा। अधिशासी अधिकारी ने बताया कि विकास कार्यो में तेज़ी लायी जाएगी तथा ज़रूरी कार्यो को प्राथमिकता से कराने की बात भी उन्होंने कही।

इस दौरान शहज़ाद सभासद, अतीक सभासद, मनोज गोयल सभासद, शर्मिष्ठा सभासद, अफसाना सभासद, गुलफाम सभासद आदि मौजूद रहे।

कार्यालय में भाजपाइयों का रहा जमावड़ा-

मीटिंग में विधायक संगीत सोम के आने की सूचना पर कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया, जो मीटिंग सम्पन्न होने तक मीटिंग सभागार के बाहर जमे रहे। इनमे विधायक प्रतिनिधि संजय गुप्ता, परवीन बजरंगी, अमरपाल सैनी, मोहित शर्मा, रामभूल प्रजापति व मनिंदर विहान आदि प्रमुख रहे।

विधायक से की जल निकासी समस्या के समाधान की मांग-

मीटिंग सम्पन्न होने के बाद विधायक संगीत सोम जब वापिस जाने लगे तो कार्यालय में बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने अन्दावली मार्ग पर जल निकासी की समस्या को उठाते हुए उसके स्थायी समाधान की मांग करते हुए हंगामा किया। संगीत सोम ने फिलहाल उधर पानी की सप्लाई एक सप्ताह रोकने की बात अधिशासी अधिकारी से कही तथा समस्या पर विचार कर जल्द से जल्द स्थायी समाधान कराने की बात भी कही।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी गंगा तट में चल रहे हैं मांस के अवैध कत्लखाने,रोक की मांग

संतोष साह उत्तरकाशी में गंगा की निर्मलता को