उत्तरकाशी : विधायक गोपाल शामिल हुए उपरीकोट के भेड़ों के मेले में,समेश्वर देवता की पूजा के साथ की इलाके की सुख समृद्धि की कामना,सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई

उत्तरकाशी : विधायक गोपाल शामिल हुए उपरीकोट के भेड़ों के मेले में,समेश्वर देवता की पूजा के साथ की इलाके की सुख समृद्धि की कामना,सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
64
0
@admin

विधायक गोपाल ने आज गंगोत्री विधानसभा के गांव उपरीकोट पहुंच कर वहां आयोजित भेड़ों के मेले में शिरकत की साथ ही स्थानीय अराध्य देव समेश्वर देवता व पांच पांडवों की पूजा अर्चना कर इलाके की सुख समृद्धि की भी कामना की। इससे पूर्व गांव पहुंचने पर विधायक का ग्रामीणों ने फूलमालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया। मेले में शामिल होने पर विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्षों से चली आ रही परंपराओं व संस्कृति का पालन किया जाना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि गत सितंबर माह में इस मेले को टालने के ग्रामीणों का फैसला बिल्कुल सही था और आज जब लॉक डाउन में कुछ राहत जो मिली है तो यह आयोजन बताता है कि ग्रामीण कोविड को लेकर सजग रहे। उन्होंने ग्रामीणों को मेले की शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के कुशल नेतृत्व में राज्य विकास की गति पर निरंतर अग्रसर है। गांव-गांव को सड़क से जोड़ा जा रहा है तो वही मात्र एक रुपये में पानी का कनेक्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा हर परिवार को अटल आयुष्मान योजना के तहत निशुल्क उपचार की भी सुविधा दी जा रही है।
विधायक  रावत ने कहा कि सरकार का साढ़े तीन साल का कार्यकाल हो चुका है ,सरकार का दामन पूरी तरह से साफ है। सरकार लार एक भी करप्शन का आरोप न लगना सरकार की साफ सुथरी छवि का प्रमाण है। विधायक ने पिछले तीन साल में गंगोत्री विधानसभा में कराए कई महत्वपूर्ण कार्यों व योजनाओं का भी जिक्र किया।
इस अवसर पर मंदिर समिति अध्यक्ष शेर सिंह चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य व एडवोकेट भरत सिंह बिष्ट,ग्राम प्रधान अमीन सिंह,बीडीसी प्रवीण चौहान, पूर्व प्रधान अतर सिंह,महिला मंगल दल अध्यक्ष प्रमिला देवी,भाजपा उपाध्यक्ष महावीर नेगी,जगमोहन चौहान, सोबन सिंह राणा,राजेश सिंह राणा समेत कई अन्य शामिल रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी: निगम के निदेशक रहते निगम की स्थिति को बेहतर बनाने में जुटे लोकेंद्र

संतोष साह जिले में पर्यटन के साथ डेस्टिनेशन