उत्तरकाशी : जिला पंचायत की पहली बैठक, विधायक गोपाल ने हर संभव सहयोग तो अध्यक्ष दीपक ने विकास को गति देने की बात कही

उत्तरकाशी : जिला पंचायत की पहली बैठक, विधायक गोपाल ने हर संभव सहयोग तो अध्यक्ष दीपक ने विकास को गति देने की बात कही

- in Other Updates, states, Uttarakhand, Uttarkashi
177
0
@admin
  • संतोष साह

जिला पंचायत के बीते रोह हुए शपथ के बाद आज पहली बैठक हुई। बैठक में गंगोत्री विधायक गोपाल रावत भी पहुंचे जहां जिला पंचायत अध्यक्ष दीपक बिजल्वाण ने उनका पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया बदले में विधायक ने भी उनका सम्मान किया और बधाई दी। इस अवसर पर विधायक ने जिले के विकास के लिये आपसी मतभेद भुलाकर सभी को आगे आकर अपनी एकजुटता की बात कही।

उन्होंने कहा कि जिले के विकास में पंचायतों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। पंचायत अबतिम व्यक्ति तक पहुंचे ऐसी उम्मीद वे करते है। विधायक गोपाल ने जिला पंचायत की बैठक में सभी सदस्यों को भरोसा दिया कि उनका हर संभव सहयोग रहेगा। उन्होंने कहा कि जनपद के सर्वागीण विकास के लिये जो भी कार्य शासन स्तर से होना होगा उसके निराकरण के लिये हर संभव सहयोग किया जाएगा। इस अवसर पर विधायक ने सभी सदस्यों को भी सदस्य बनने पर शुभकामनाएं दी।

इधर जिला पंचायत की पहली बैठक नव निर्वाचित सदस्यों ने बिजली,स्वास्थ्य,सडक,शिक्षा पर जोर देने की बात कही। बैठक में युवा कल्याण व उद्यान विभाग पर विस्तृत चर्चा भी की गई। बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि जिले के समेकित विकास कार्यों को संबंधित विभाग व कार्यदायी संस्था गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण कराना सुनिश्चित करे ताकि जनपद के विकास कार्यों को गति मिले। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रवेश डंडरियाल, उपाध्यक्ष जिला पंचायत कविता परमार,जिला अर्थसंख्याधिकारी वीरेंद्र पुरी समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : मोरी-नेटवाड सतलुज जल विद्युत परियोजना में श्रमिकों के साथ फर्जीवाड़ा,सेंटर वेज सिस्टम में घटतोली

संतोष साह जिले की मोरी-नैटवाड़ सतलुज जल विद्युत