बच्ची को फेंक कर जाने वाली मां से डीएम की अपील, हिम्मत दिखाएं बच्ची को ले जाएं नहीं तो……

बच्ची को फेंक कर जाने वाली मां से डीएम की अपील, हिम्मत दिखाएं बच्ची को ले जाएं नहीं तो……

- in Mujaffarnagar
126
0

मोहन भौमिक/मुज़फ्फरनगर

मुजफ्फरनगरः दो दिन पहले एक दूध मुंही बच्ची को एक कार सवार महिला मौहल्ला खालापार की गुल्लर वाली गली में सड़क किनारे एक घर के बाहर फेंक कर फरार हो गयी थीं। जिसके बाद मौहल्लेवालों ने बच्ची को पुलिस की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था जहां अब उसकी हालत में सुधार है।

वहीं नगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात महिला समेत कार ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 48 घंटे बीत जाने के बाद जब पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी तो डीएम राजीव शर्मा ने नवजात बच्ची की मां के लिए एक अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से 1 दिन पुरानी बच्ची को कुछ लोग सड़क के किनारे छोड़कर चले गए थे यह एक राक्षसीय कृत्य है। हम लोग कैसे होते हैं और इस मानसिकता को कैसे दूर किया जा सकता है। इस पर हमें विचार करना चाहिए।

मेरा इस बच्ची की मां से और बाप से यह अपील है कि वह तत्काल अपनी हिम्मत दिखाएं और सामने आए उस बच्चे को अपने घर ले जाएं और जो उन्होंने इस प्रकार का काम किया है उसके लिए वह लोग माफी मांगे और अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो पकड़े तो वे जाएंगे ही क्योंकि कार ट्रेस हो गई है उसके बाद उन्हें और भी ज्यादा बदनामी और बेइज्जती झेलनी पड़ेगी। इस से अच्छा है कि सामने आए और हिम्मत करके उस बच्ची को अपने घर ले जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी: बडकोट वन विभाग के गेस्ट हाउस के नजदीक जंगल में मिला युवक का शव।

वीरेंद्र सिंह /सनसनी सुराग -ख़बर बड़कोट से है