उत्तरकाशी : आईजी गढ़वाल रौतेला ने किया कोतवाली का निरीक्षण, महिला पुलिस को बंदूक की जानकारी न होने पर हुए हैरान

उत्तरकाशी : आईजी गढ़वाल रौतेला ने किया कोतवाली का निरीक्षण, महिला पुलिस को बंदूक की जानकारी न होने पर हुए हैरान

- in article, states, Uttarakhand, Uttarkashi
839
0
@admin
  • संतोष साह / उत्तरकाशी

गढ़वाल आईजी अजय रौतेला आज उत्तरकाशी पहुंचे। यहां उन्होंने कोतवाली का निरीक्षण किया। पुलिस कितनी मुस्तैद है निरीक्षण के दौरान उन्होंने इसे भी परखा। पोलिसकर्मियों से जानकारी भी ली। महिला पोलिसकर्मियों से भी आईजी रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने महिला पुलिस कर्मी सुरक्षा को लेकर कितनी काबिलियत रखती है इसे भी परखा। महिला पुलिस से हथियारों की भी जानकारी ली।

जिस पर महिला पुलिस ने कई चीजों पर अनभिज्ञता जाहिर की। यानि महिला पुलिस को हथियारों की जानकारी भी नही थी। इस दौरान आईजी ने तब हैरानी ब्यक्त की जब महिला पुलिस को बंदूक उठानी औऱ उसे किस तरह चलाया जाएगा इस बारे में भी जानकारी नही थी। आईजी ने पुलिस में रहते इन कार्यो में सम्पूर्ण जानकारी और सुरक्षा को लेकर अलर्ट रहने की नसीहत दी।

निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत में  रौतेला ने कहा कि जिले मे चुनाव को लेकर पुलिस मुस्तैद रहेगी। उन्होंने उत्तरकाशी में शराब के ठेके के सामने पब्लिक को होने वाली तकलीफ को देखते हुए वहां पुलिस कर्मी तैनात करने की भी बात कही। इस दौरान पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट,सीओ कमल सिंह पंवार समेत थाना कोतवाल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : राजकोषीय खजाने को करोड़ों का चूना लगाने का मामला मुख्यमंत्री के पास पहुंचा, निदेशक ट्रेजरी को रिपोर्ट तलब करने के आदेश

संतोष साह / उत्तरकाशी अपर निदेशक वित्तीय डाटा