मोटरेबल ट्रैक के विरोध में 14000 घोड़े व पिठू वाले चौथे दिन भूख हड़ताल पर बैठे

मोटरेबल ट्रैक के विरोध में 14000 घोड़े व पिठू वाले चौथे दिन भूख हड़ताल पर बैठे

- in Jammu & Kashmir
212
0
@admin

वैष्णोदेवी: मोटरेबल ट्रैक के विरोध में 14000 घोड़े व पिठू वाले चौथे दिन भूख हड़ताल पर बैठे, ख़राब मौसम के चलते हेलीकाप्टर सेवा भी बाधित, यात्रा प्रभावित कटरा में घोड़े वालो,पीठु वालो और दूसरे मज़दूरों का प्रदर्शन आज चौथे दिन भी जारी रहा और लगभग 14000 घोड़े और पीठु वाले आज भूख हड़ताल पर भी चले गए जिस वजह से वैष्णोदेवी जाने वाले यात्रिओ को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

कल पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करके 7 बजे तक पुलिस स्टेशन मे रखा गया था।जिसके बाद यूनियन के मुताबिक प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों को कटरा बस स्टैंड के पास अपना प्रदर्शन जारी करने की इज़ाज़त दी थी ।

मौसम ख़राब होने के चलते कटरा में हेलीकाप्टर सर्विस भी बंद पड़ी है प्रदर्शनकारियों का साफ़ कहना है की जब तक गवर्नर जो की श्राइन बोर्ड के चेयरमैन है अगर उनसे मिलने नहीं आते और नया ट्रैक बंद होने का आश्वासन नहीं देते तब तक ये प्रदर्शन जरी रहेगा।

आपको बता दे के कटरा में श्राइन बोर्ड द्वारा नया मोटरेबल ट्रैक खोला जा रहा है जिस से गाड़ी की मदद से यात्री भवन तक तक जा सके गए और 14000 घोड़े वालो,पीठु वालो के इससे अपनी रोज़ी रोटी खत्म होती दिख रही हैऔर वो इस नए ट्रैक को बंद करने की मांग कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : कूड़ा लक्की ड्रा में 2 दिन में बटें 230 से जादा कूपन

वीरेंद्र सिंह / उत्तरकाशी नगरवासियों को स्वच्छता के