पाकिस्तान भीख मांगने पर हुआ मजबूर- संगीत सोम

पाकिस्तान भीख मांगने पर हुआ मजबूर- संगीत सोम

- in Meerut
45
0

 

सरधना विधायक ने किया मेले का उदघाटन

सरकार की बताई उपलब्धियां गिनाए विकास कार्य

मौ० रविश

लावड़/मेरठ। शनिवार शाम मेले के उदघाटन के दौरान सरधना विधायक संगीत सोम ने सरकार द्वारा कश्मीर मामले में लिये गये निर्णय की प्रशंसा करते हुए पाकिस्तान पर ज़ोरदार हमला बोला।इस दौरान विधायक ने सरकार की उपलब्धियों का भी बखान किया।

Video
शनिवार को क़स्बे के नजदीकी गांव जलालपुर में प्रतिवर्ष लगने वाले मेले का उदघाटन सरधना विधायक संगीत सोम ने किया। इस दौरान उन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाने के निर्णय को सरकार की महान उपलब्धि बताते हुए कहा कि इस निर्णय से हिन्दु मुस्लिम समेत पूरा भारत खुश है। संगीत सोम ने कहा कि पाकिस्तान दुनियाभर में भीख मांगता फिर रहा है, मगर कोई भीख देने के लिये भी तैयार नही है। उन्होंने कहा कि जनता 30-40 वर्षो तक देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनाये रखने का मन बना चुकी है।सरकार की उपलब्धियों के विषय में बताते हुए संगीत सोम ने कहा कि पिछले दो वर्षो में बिजली व्यवस्था में काफी सुधार हुआ। उन्होंने डेढ़ दो वर्षों में गांवों सहित पूरे प्रदेश में 24 घण्टे बिजली आपूर्ति की बात कही। उन्होंने कहा कि सरकार सड़को के निर्माण के लिए विशेष प्रयास कर रही है। संगीत सोम ने चारदीवारी का भी उदघाटन किया व लावड़-जलालपुर मार्ग बनवाने की घोषणा की। इस दौरान ब्लॉक प्रमुख सचिन अहलावत, विधायक प्रतिनिधि संजय गुप्ता, ग्राम प्रधान बनारसी, अमरपाल सैनी, बाबू प्रजापति , प्रभात गुप्ता, प्रदीप जाखड़, भुसी ग्रोवर, अजय जैन, लालसिंह सैनी, प्रवीण बजरंगी, अंकित शर्मा सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी : आपदा प्रभावित इलाके में चॉपर की इमरजेंसी लैंडिंग तारों के अवरोधक बनने के कारण हुई,आर्यन कंपनी के दोनों पायलट शुशांत व अजीत सुरक्षित

  संतोष साह / उत्तरकाशी मोरी के आपदा