जागरूकता रैली में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठी के छात्र छात्रों ने भाग लिया

जागरूकता रैली में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठी के छात्र छात्रों ने भाग लिया

- in Himachal Pradesh
21
0

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त किन्नौर गोपाल चन्द ने आज रिंकाग पिओ के रामलीला मैदान में स्वीप कार्यक्रम के तहत लोगो को मतदान के लिए जागरूक करने हेतू एक जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया
जागरूकता रैली में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोठी के छात्र छात्रों ने भाग लिया इस दौरान विधार्थीयो ने रिकांगपिओं बजार में जागरूकता रैली निकालकर नारे व स्लोगन के माध्यम से लोगो को 19 मई 2019 को मतदान करने का आग्रह किया
उपायुक्त ने विधार्थीयों से आग्रह किया कि वह अपने आसपास रहने वाले पडोसियों व अन्य को मतदान के लिए जागरूक करे। उन्होने कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक का मत बहुमुल्य है। ऐसे में हम सब का दायित्व बनता है कि लोकतन्त्र के इस सबसे बडे पर्व में भाग ले।
स्वीप के तहत ही आज राजकीय वरिप्ठ माध्यमिक पाठशाला मोंरग में भी विधार्थीओं को मतदान के जागरूक करने की शपथ दिलाई गई तथा विधालय के प्रघानाचार्य ने सभी विघार्थीओं से कहा कि अपने पडोस मे रहने वाले सभी मतदाताओं से मतदान करने के लिए प्रेरित करने को कहा ताकि जिले में शत-प्रतिशत मतदान सुनिश्चित हो सके। उन्होने विघार्थीओ से ऐसे युवा जिन्होने 1 जनवरी 2019 को 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर ली है से मतदाता सूचि में 19 अप्रैल से पूर्व फार्म सख्यां-6 भर कर नाम दर्ज करवाने का भी आग्रह किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भ्रष्टाचार में डूबी हुई व भ्रष्टाचार में लिप्त कोंग्रेस की यूपीए सरकार को देश की जनता ने जड़ से उखाड़ फेंका है: रूपा शर्मा।

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश भ्रष्टाचार में डूबी