उत्तरकाशी : उत्तराखंड के सैनिकों ने देश के लिये बलिदान दिया है जो बेकार नही जाएगा : CM

उत्तरकाशी : उत्तराखंड के सैनिकों ने देश के लिये बलिदान दिया है जो बेकार नही जाएगा : CM

- in Uttarkashi
147
0

 

संतोष साह / उत्तरकाशी

प्रदेश के मुख्यमंत्री आज यमुनोत्री विधानसभा के चिन्यालीसौड़ पहुंचे। अपने तूफानी चुनावी अभियान में उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी के लिये वोट मांगते हुए मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने की वोटर्स से अपील की। उन्होंने कहा कि देश को आज फिर एक लीडर की जरूरत है औऱ वह लीडर है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी। उन्होंने कहा कि की मोदी के खिलाफ जो महा गठबंधन की बात कर रहे हैं उनके हाथों देश सुरक्षित नही राह सकता जिसे देश का मतदाता भी समझ चुका है।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि है और यहां के सैनिकों ने देश के लिए बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि आज हमारे उत्तराखंड में कोई भी असामाजिक तत्व नही है और न ही किसी असामाजिक तत्व को उत्तराखंड में घुसने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश मे 18 हजार गांवो को बिजली भाजपा सरकार ने पंहुचाई है। 50 हजार को गैस कनेक्शन निशुल्क दिए है।उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के सैनिक की आत्मा आज भी देश की सेवा में लगी है जिनका नाम जसवंत सिंह है।
उधर जनसभा में यमुनोत्री विधायक केदार सिंह रावत ने बनकोट गांव के शहीद मोहन लाल को याद कर कहा कि प्रधानमंत्री ने शहीद की 13वी से पहले आतंकियो से बदला ले कर शहीदों का तहदिल से उनके बलिदान को याद कराया। यमुनोत्री विधायक ने कहा कि यह असल राष्ट्रवाद है। उन्होंने राष्ट्रवाद पर भाजपा को जिताने की अपील की। इस अवसर पर यमुनोत्री विधानसभा के अधिकांश भाजपाई मौजूद थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाषण प्रतियोगिता में फरिया ने किया पहला स्थान हासिल।

  मौ० रविश लावड़(मेरठ)। क़स्बा स्थित सीबीएस शिक्षण