उत्तरकाशी: गंगोत्री में बागियों की एंट्री पर बोले भाजपाई 2022 में भी 2017 दिखेगा

उत्तरकाशी: गंगोत्री में बागियों की एंट्री पर बोले भाजपाई 2022 में भी 2017 दिखेगा

- in Uttarkashi
258
0

 

संतोष साह / उत्तरकाशी

2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा से बागी हुए नेताओं की देहरादून में पार्टी में फिर से एंट्री होने की खबर के बाद भाजपा के समर्पित कार्यकर्ताओं में बागियों को लेकर बहस होनी लाजमी है। अधिकांश भाजपा कार्यकर्ताओं ने बातचीत में कहा कि बागियों के पार्टी में फिर से लौटने से कोई फर्क नही पड़ता क्योंकि पार्टी संगठित है साथ ही पार्टी में कार्यकर्ताओं की लंबी फ़ौज है। अलबत्ता भाजपाई इस बात को भी बताने में कतई संकोच नही कर रहे है कि 2022 में फिर वही होगा जो 2017 में हुआ। भाजपा के कुछ पदाधिकारियो की बात सुने तो उनका बागियों की एंट्री को लेकर यही तर्क था कि जनाधार या मजबूती वाली जैसी कोई बात नहीं।
गौरतलब है कि अभी दो दिन पूर्व गंगोत्री विधानसभा में साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा से बागी हुए लोगों की भाजपा में एंट्री हुई है। भाजपा से बागी होने पर इनके द्वारा विधानसभा चुनाव लड़ा गया था औऱ हार का सामना करना पड़ा था। 2019 में नगर पालिका के चुनाव में भी इस टीम ने चुनाव लड़ा औऱ वहां भी हार हुई। राजनीतिक सूत्रों की माने तो बागियो की पार्टी में एंट्री करने की लंबे समय से सुगबुगाहट थी जो अजय भट्ट के लोकसभा चुनाव लड़ने के बाद धन सिंह रावत,नरेश बंसल की मेहरबानी से हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से केंद्र सरकार की पाँच साल प्रदेश सरकार के डेढ़ वर्ष और वर्तमान में मंडी संसदीय भाजपा प्रत्याक्षी के पाँच साल के उपलब्धियों की जानकारी दी ।

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश किनौर मुख्यालय के