उत्तरकाशी : मनेरा में 2 करोड़ की लागत से महिला हॉस्टल बनेगा,खेल मैदान मे भी फोकस : गोपाल

उत्तरकाशी : मनेरा में 2 करोड़ की लागत से महिला हॉस्टल बनेगा,खेल मैदान मे भी फोकस : गोपाल

- in Uttarkashi
140
0

 

संतोष साह / उत्तरकाशी

गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने कहा है कि मनेरा स्टेडियम में 2 करोड़ की लागत से महिला हॉस्टल बनेगा ताकि उत्तरकाशी में खेलकूद या फिर अन्य कार्यक्रमों में आने वाली महिलाओं, छात्राओं को इसका लाभ मिले। विधायक ने यह बात आज महाविद्यालय के छात्र संघ समारोह में शिरकत करने के दौरान बतौर मुख्य अतिथि कही। उन्होंने कहा कि जनपद में खेल प्रतिभाओं को उभारने से लेकर खेल प्रतियोगिताओं में बाहर से आने वाले खिलाड़ियों को मनेरा स्टेडियम में खेलकूद की बेहतर सुविधाएं मिले इसे देखते हुए खेल सुविधा बढ़ायी जा रही है। मनेरा में करीब 1 करोड़ की लागत से बैडमिंटन कोर्ट बन रहा है। करीब 3 करोड़ के आसपास खेलकूद की सुबिधाओं के लिये खर्च होने हैं। सरकार खेलकूद को बढ़ावा देने के लिये प्राथमिकता से कार्य कर रही है। विधायक ने कहा कि इससे पूर्व वे महाविद्यालय की छात्राओं के लिये भी हॉस्टल स्वीकृत करा चुके हैं।

समारोह में उन्होंने कहा कि युवा देश की धरोहर है। देश को आगे ले जाने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि वे स्वंय इसी महाविद्यालय से निकले है और छात्र संघ के पदों में रहते हुए राजनीति के ओहदे तक पहुंचे हैं।
विधायक ने इस अवसर पर जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन का भी जिक्र किया और उनके साहस को सलाम किया। उन्होंने एयर स्ट्राइक पर भारत की ताकत की भी बात कही। विधायक ने समारोह में दीपक नौटियाल व जासी पंवार की कैसेट सीडी का भी विमोचन किया।
समारोह में पहुंचने पर सर्वप्रथम शहीदों को श्रद्धांजलि देकर नमन किया गया। समारोह में छात्र संघ पदाधिकारी, महाविद्यालय स्टाफ समेत छात्र,छात्राएं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से केंद्र सरकार की पाँच साल प्रदेश सरकार के डेढ़ वर्ष और वर्तमान में मंडी संसदीय भाजपा प्रत्याक्षी के पाँच साल के उपलब्धियों की जानकारी दी ।

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश किनौर मुख्यालय के