जन चेतना कल्याण समिति के तत्वधान में बावरिया समाज के लोगों ने शोक सभा कर पाकिस्तान के झंडे एवं पुतले फुके।

जन चेतना कल्याण समिति के तत्वधान में बावरिया समाज के लोगों ने शोक सभा कर पाकिस्तान के झंडे एवं पुतले फुके।

- in Shamli
109
0

सनसनी सुराग न्यूज के लिए
तस्लीम आलम के साथ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
18 फरवरी
झिंझाना जनपद शामली
पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमले से जहां इस समय देश आक्रोश में है। वहीं आतंकी हमलों पर नाराजगी जाहिर करते हुए और शहीद सैनिकों की शहादत को नमन करते हुए गांव खानपुर कलां में जन चेतना कल्याण समिति के तत्वधान में बावरिया समाज के लोगों ने शोक सभा कर पाकिस्तान के झंडे एवं पुतले फुके। वह महिला पुरुषों ने कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि देकर जिले के शहीद हुए जवानों के लिए फंड इकट्ठा किया।


14 फरवरी को छुट्टियां बिताकर ड्यूटी पर वापस लौट रहे सीआरपीएफ जवानों पर कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला कर जवानों को शहीद कर दिया गया। जिससे पूरे देश का खून खौल उठा इस समय जहां पूरा देश आतंकियों की कायराना हरकत से आक्रोश में है। वहीं झिंझाना क्षेत्र के गांव खानपुर कला में बावरिया समाज के लोगों ने शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि देकर कैंडल मार्च निकाला। व जिले के शहीद हुए 2 जवानों के लिए जन चेतना कल्याण समिति द्वारा शहीदों के परिवार को देने के लिए फंड इकट्ठा किया। दूसरी ओर ग्रामीणों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि पाकिस्तान एवं आतंकियों और आतंकियों को मदद करने वाले देश के गद्दारों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए। ताकि भविष्य में ऐसी दुखद घटनाओं की पुनरावृत्ति ना होने पाए। शोक सभा में ग्राम प्रधान पति होशियार सिंह जीतराम सिंह शेर सिंह एचपी गैस एजेंसी के मालिक व भाजपा नेता अजय बंसल मोनू आमवाली कन्हैयालाल शिवकुमार सहित सैकड़ों महिला पुरुष मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से केंद्र सरकार की पाँच साल प्रदेश सरकार के डेढ़ वर्ष और वर्तमान में मंडी संसदीय भाजपा प्रत्याक्षी के पाँच साल के उपलब्धियों की जानकारी दी ।

समर नेगी किन्नौर हिमाचल प्रदेश किनौर मुख्यालय के