छेड़खानी करने वालों की अब नहीं खैर, शामली कप्तान अजय कुमार की शानदार कार्यशैली सभी को कर रही प्रभावित

छेड़खानी करने वालों की अब नहीं खैर, शामली कप्तान अजय कुमार की शानदार कार्यशैली सभी को कर रही प्रभावित

- in Shamli
109
0

 

सनसनी सुराग न्यूज के लिए
तस्लीम बेनकाब के साथ डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
शामली। शामली के पुलिस कप्तान अजय कुमार ने शामली में एक युवती का पीछा कर रहे युवक के खिलाफ युवती की शिकायत व युवक को छेड़खानी करते हुए रंगे हाथों पकड़ने पर मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया है।

*पुलिस कप्तान शामली ने साथ ही जनपद शामली की पुलिस को निर्देश दिए हैं कि महिला सुरक्षा उनकी प्राथमिकता में है कोई भी असामाजिक तत्व अगर किसी युवती, महिला से छेड़खानी या उसके साथ दुर्व्यवहार करता है तो पुलिस उसके साथ सख्ती से पेश आएगी और ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।*

पुलिस कप्तान द्वारा लोगों को भी संदेश दिया गया है, कि जनपद में ऐसे लोगों को पुलिस अब नहीं बख्शेगी । ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी । चाहे वह कितने भी रसूख वाला आदमी हो । अजय कुमार द्वारा शामली की जनता से आए दिन संवाद करने के कारण जनपद में पुलिस की छवि में सुधार हो रहा है साथ ही पुलिस के थानों में बदलाव देखने को मिल रहा है कि पुलिस आम जनता से कानून के दायरे में रहकर उचित व्यवहार कर रही है।

जहां आम जनता पुलिस की कार्यशैली से राहत की सांस ले रही है वहीं जनपद में अपराधी किस्म के लोगों में पुलिस का लगातार खौफ़ बना हुआ है। जनपद शामली के पुलिस कप्तान अजय कुमार द्वारा पूरे जनपद में लगातार ऑपरेशन क्रैकडाउन, ऑपरेशन शिकंजा ,ऑपरेशन चक्रव्यूह आदि ऑपरेशन गलत गतिविधियों के खिलाफ चलाए जाने के कारण अपराधी लगातार जेल के भीतर जा रहे हैं। वहीं अपराधिक प्रवृत्ति के लोग अपराध करने से डर रहे हैं।

*पुलिस कप्तान का नशे के खिलाफ चलाया जा रहा लगातार अभियान जनता को काफी पसंद आ रहा है। जिसके चलते गांव दर गांव नशाखोरी कम हो रही है। अवैध रूप से नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई जारी है।*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कॉल ड्राप:अधर में लटक जाती है जरूरी वार्ता

  टेलीकॉम कंपनियों के सामने बेअसर कानून बेतहाशा