कस्बा बिडौली मे ग्रामीणों ने किया पुलिस अधीक्षक समेत थाना पुलिस का सम्मान समारोह

कस्बा बिडौली मे ग्रामीणों ने किया पुलिस अधीक्षक समेत थाना पुलिस का सम्मान समारोह

- in Shamli
125
0

बिडौली कार्ड डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने पर , बिडौली के मैरिज होम में पुलिस अधीक्षक समेत झिंझाना पुलिस को किया गया सम्मानित

झिंझाना जनपद शामली से
सनसनी सुराग न्यूज के लिए
तस्लीम अहमद के साथ डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
झिंझाना : बिडौली के डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने पर बिडौली के ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक शामली , झिंझाना थाना प्रभारी निरीक्षक तथा बिडौली चौकी प्रभारी समेत पूरी पुलिस टीम का शॉल उड़ाकर एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
बिडौली निवासी 55 वर्षीय कमला तथा उसकी बेटी 22 वर्षीय कुमारी सोनू की तीन / चार जनवरी २०१९ की रात्रि में अज्ञात बदमाशों द्वारा गला घोट कर हत्या कर दी गई थी , इतना ही नहीं हत्यारों ने हत्या के सभी सबूत नष्ट कर दिए थे ‌। साथ में मां बेटी के दोनों शवों को बोरियों में डालकर दूर ले जाना चाहते थे। ताकि भविष्य में पुलिस को कोई भी सबूत न मिल सके । मगर रात में ही अपने अंधे पति को पेशाब कराने बाहर लाई महिला ने बोरो को ले जाते देखा तो शोर मचा दिया था । इस बार बदमाशों को दोनों बोरो को वही डाल कर भागना पड़ा था । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी के दोनो शव बरामद किए थे । मां बेटी की हत्या की गुत्थी में बड़े पैच थे । जिनके कारण हत्याओं का यह मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया था ‌। मगर पुलिस अधीक्षक की सूझबूझ के कारण झिंझाना पुलिस ने इस केस को मात्र 7 दिन में ही सुलझा कर दूध का दूध पानी का पानी कर दिया । वरना मां बेटी के अन्य रिश्तेदारों को इस खुलासे की उम्मीद ही नहीं बची थी , कि इसमें उनको न्याय मिल सकेगा ।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे की कार्यकुशलता और थाना प्रभारी निरीक्षक अन्य पुलिस की निष्ठा व मेहनत ने ग्रामीणों का विश्वास जीत लिया डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझा ने में ग्रामीण संतुष्ट नजर आए और आज बिडौली के बारात घर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया । जिसमें उन्होंने पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे , थाना प्रभारी निरीक्षक ओ पी चौधरी , बिडौली पुलिस चौकी के इंचार्ज अनिल पवार का दिल से स्वागत किया । इन अधिकारियों के अलावा दर्जनों पुलिसकर्मियों को भी शॉल भेट कर सम्मानित किया गया ‌।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा आम लोगों के दिलों से दहशत दूर करने को ही हम लोगों ने वर्दी पहनी हुई है । यही हमारा सच्चा धर्म है । और हमें निष्ठा और मेहनत के साथ आम लोगों की पीड़ा को सुनना चाहिए और उसका समाधान करना चाहिए । उन्होंने नशे जैसे अभियान की चर्चा करते हुए आम लोगों को नशे की लत से दूर रहने की सलाह दी । उन्होंने आश्वासन दिलाया कि निर्दोष व्यक्ति को मेरे समय में जेल नहीं भेजा जाएगा और दोषी व्यक्तियों को चाहे वह कितना भी प्रभावी क्यों ना हो बख्शा नहीं जाएगा । कार्यक्रम की अध्यक्षता राजवीर सिंह लाक ने की । कार्यक्रम में सैकड़ों ग्रामीणों ने भाग लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

लखनऊ आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर DGP ने की मातहतों के साथ VC के जरिये की समीक्षा बैठक…..

सनसनी सुराग न्यूज तस्लीम बेनकाब बैठक में अपराध,कानून