होली पर्व व चुनावी माहौल में आम जन के लिए रहेगी चाक चौबंद सुरक्ष: पुलिस अधीक्षक शामली

होली पर्व व चुनावी माहौल में आम जन के लिए रहेगी चाक चौबंद सुरक्ष: पुलिस अधीक्षक शामली

- in Other Updates
145
0

सनसनी सुराग न्यूज के लिए
विशाल भटनागर के साथ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

शामली
चुनावी माहौल मे पड़ने वाले होली पर्व पर शामली जिले मे आई टी बी पी एवं पीएसी के जवानो के साथ भारी मात्रा मे पुलिस तैनात रहेंगी। एसपी शामली ने लोगों से पर्व पर शराब के नशे से दुर रहने की अपील भी की है ।

सोमवार को एसपी शामली अजय कुमार पाण्डये ने बताया की इस बार होली चुनावी माहौल मे होने के चलते सरकार पुरी तरह से सख्त तेवर मे है तथा वही आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद होली पर हुडदंग करने वालो पर पुरी निगाह रखी जायेगी,उन्होंने बताया कि होली को लेकर जिले में सुरक्षा की दृष्टिगत एक कंपनी आई टी बी पी एवं पीएसी के तैनात रहेगें। इसके साथ ही 250 उपनिरीक्षक,500 होमगार्ड व 42 डायल 100 के अलावा चौकीदार भी लगाये जायगे। पुलिस व जवानो की निगरानी मे होली पर्व बनाया जायेगा, तथा असामाजिक तत्व पुलिस प्रशासन की रडार पर रहेगें । वही एसपी शामली अजय कुमार पाण्डये ने यह भी विशेष रूप से अपील की है
*अवैध शराब का कारोबार, संदिग्ध शराब का सेवन व किसी भी शराब का अतिशय सेवन—ये तीनों ही जानलेवा हो सकती हैं; अत: इन कृत्यों की घोर निंदा की जाती है।*

मैं अपनी शामली की जनता से यह अपील करता हूँ कि आप की अपनी सेहत की सुरक्षा की सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी आप स्वयं पर है; इसके साथ खिलवाड़ कदापि ना करें।

ईश्वर ना करें, पर, आप के साथ कुछ भी ग़लत होने पर आपका परिवार अनाथ हो सकता है; इस बात को हमेशा याद रखिए। आप की छोटी सी लापरवाही आपके परिवार की हर ख़ुशी छीन सकती है; आपके छोटे-छोटे बच्चों की मासूम और प्यारी हँसी सदा-सदा के लिए छिन सकती है।
अत: एक ज़िम्मेदार इंसान का फ़र्ज़ ज़रूर निभाएँ। ईश्वर हम सबकी मदद करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मदरसों के बच्चों को मुख्यधारा से जोड़ें, एसडीएम अमित पाल शर्मा

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा