शामली पुलिस कप्तान अजय कुमार पाण्डे ने किया थानाभवन क्षेत्राधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण

शामली पुलिस कप्तान अजय कुमार पाण्डे ने किया थानाभवन क्षेत्राधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण

- in Shamli
133
0

सनसनी सुराग न्यूज
जनपद शामली
तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

शामली पुलिस कप्तान ने थानाभवन क्षेत्राधिकारी कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

जनता की समस्याओं का करें जल्द से जल्द निस्तारण: एस पी

भ्रष्टाचारियों एवं अपराधियों पर शामली कप्तान की पैनी नज़र

शामली।
शामली के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय के द्वारा अपने महकमें पर भी पैनी नजर रखे हुए है जिसका जीता जागता उदाहरण हैं कि शामली से कई पुलिस जनों को भ्र्ष्टाचार में लिप्त पाने पर उनको गेर जनपद के रास्ता दिखाया व कई पुलिस जनों को पुलिस लाइन पर आमद करा कर उनको अहसास दिलाया कि मेरे रहते कोई भी भ्रष्टाचार मैं लिप्त पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई कर दंडित किया जाएगा इस बेहतरीन कार्यशैली के चलते कप्तान अजय कुमार की कार्यप्रणाली की मुरीद हैं शामली क्षेत्र की जनता

तो वही आज शामली पुलिस कप्तान ने थानाभवन क्षेत्राधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कप्तान के औचक निरीक्षण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जनपद शामली के पुलिस कप्तान अजय कुमार पांडे ने सोमवार के दिन थानाभवन क्षेत्राधिकारी कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कप्तान के औचक निरीक्षण करने से कार्यालय के पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।

जनपद शामली के पुलिस कप्तान ने बताया कि औचक निरीक्षण किया गया है। जिसमें क्षेत्राधिकारी के कार्यालय का निरीक्षण करने का यह उद्देश्य भी शामिल है, कि क्षेत्राधिकारी जनता की समस्या को बैठकर कार्यालय में समय बद्ध तरीके से सुन रहे हैं या नही।निरीक्षण संतोषजनक रहा लेकिन क्षेत्राधिकारी को निर्देश दिया गया है, कि सोमवार में मंगलवार को निश्चित रूप से कार्यालय पर आने वाले लोगों की समस्या को ध्यानपूर्वक सुनकर उनका निस्तारण किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

खड़े खराब ट्रक में जा घुसी बाइक : दोनों घायल मेरठ रैफर  दोनों घायलों में , एक झिंझाना तो दूसरा बाबरी के माजरा गांव का

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तसलीम आलम/डॉ0 रणवीर