रूट डायवर्ट सूचना सहारनपुर

रूट डायवर्ट सूचना सहारनपुर

- in Saharanpur, Uttar Pradesh
74
0

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़

रूट डायवर्ट सूचना
सहारनपुर
अवगत कराना है कि दिनांक05.04.2019 को मा0 प्रधानमंत्री भारत सरकार के जनपद सहारनपुर के नानौता में भ्रमण कार्यक्रम के दौरान यातायात व्यवस्था के संचालन हेतु भारी वाहनों का डायवर्जन किया जाता है। जो दिनाक 05.04.2019 को समय प्रातः 10ः00 बजे से अग्रिम आदेश तक प्रभावी रहेगा। समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया जाता है, कि अपने-अपने क्षेत्र मे प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कडाई से लागू करायेगंे। प्रभारी यातायात को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियेां को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करेंगं तथा यह सुनिश्चित करेंगे की डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी वाहन कार्यक्रम स्थल की ओर नही आने दिया जाये।

1- सहारनपुर से शामली की ओर जाने वाला भारी वाहन रामपुर से नकुड से गंगोह से तीतरो से जलालाबाद होकर जायेंगे।

2- देवबन्द से शामली की ओर जाने वाले भारी वाहन देवबन्द से बडगांव से रामपुर से नकुड से गंगोह से तीतरों से जलालाबाद होकर जायेंगे।

3- शामली से सहारनपुर की ओर जाने वाले भारी वाहन जलालाबाद से तीतरों से नकुड से मानकमऊ होकर जायेंगे।

4- यात्री बसें जिन्हे सहारनपुर से शामली जाना है वे सहारनपुर से रामपुर से नकुड से गंगोह से तीतरों से जलालाबाद होकर जायेंगी।

5- यात्री बसें जिन्हे शामली से सहारनपुर जाना है वे जलालाबाद से तीतरों से गंगोह से नकुड से रामपुर से होकर जायेंगी।

6- डायवर्जन की अवधि मे रामपुर, बडगांव, गंगोह, जलालाबाद से रैली में जाने वाले वाहनों को छोडकर सभी प्रकार के वाहन नानौता कार्यक्रम स्थल की ओर नही जाने दिया जायेगा।

पार्किंग व्यवस्था

1- सहारनपुर की ओर से रैली में जाने वाले समस्त भारी वाहन बाबूपुर भटटे से आगे बनी पार्किंग में पार्क कराये जायेंगे।

2-सहारनपुर की ओर से रैली मे जाने वाले समस्त छोटे चार पहिया वाहन जनसभा स्थल के पास महावीर कालानी के सामने बनी पार्किंग मे पार्क कराये जायेंगेे।

3- सहारनपुर की ओर से रैली में जाने वाले समस्त दोपहिया व तीन पहिया वाहन जनसभा स्थल के पास महावीर कालानी के सामने बनी पार्किंग मे पार्क कराये जायेंगेे।

4- रैली में आने वाले समस्त वीआईपी व मीडिया वाहन जनसभा स्थल के पास होली होम स्कूल व जनसभा स्थल के सामने एलपाईन स्कूल में पार्क कराये जायेंगे।

5-बडगांव की ओर से रैली में आने वाले समस्त वाहन नानोता शुगर मिल के यार्ड में पार्क कराये जायेंगे।

6-शामली की ओर से रैली आने वाले समस्त हल्के वाहन जैसे कार, तीन पहिया, दोपहिया आदि राणा राईस मिल के मैदान में एवं राणा राईस मिल के सामने गन्ना क्रैशर के मैदान में पार्क कराये जायेंगे।

7-शामली की ओर से रैली में आने वाले समस्त बडे वाहन जैसे- बस, ट्रैक्टर ट्राली आदि नानोता नगर पंचायत के स्वागत बोर्ड से शामली की ओर सडक के किनारे खाली पडी भूमि पर पंक्तिबद्ध कर पार्क कराये जायेंगे।

8-गंगोह की ओर से रैली में आने वाले समस्त बडे वाहन जैसे- बस, ट्रैक्टर ट्राली आदि किसान इन्टर कालेज/किसान डिग्री कालेज के ग्राउण्ड में पार्क कराये जायेंगे।

9-गंगोह की ओर से रैली मे आने वाले वाहन जैसे कार, तीन पहिया, दोपहिया वाहन सी0एच0सी0 अस्पताल के सामने बनी पार्किंग में पार्क कराये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्राचीन शिव मंदिर किशनपुरा में दसवां मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा दिवस

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़ सतीश सेठी