रूट डायवर्जन:-सहारनपुर आवश्यक सूचना जनहित में ज़ारी!

रूट डायवर्जन:-सहारनपुर आवश्यक सूचना जनहित में ज़ारी!

- in Saharanpur, Uttar Pradesh
22
0

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़
रूट डायवर्जन:-सहारनपुर आवश्यक सूचना जनहित में ज़ारी!
अवगत कराना है कि दिनांक 08.04.2019 को गांधी मैदान में वी0आई0पी0 कार्यक्रम होने के दौरान यातायात व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुये, यातायात के सुचारू संचालन हेतु भारी वाहनों का डायवर्जन किया जाता है, जो दिनांक 08.04.2019 को प्रातः 08: 00 बजे से अग्रिम आदेश तक प्रभावी रहेगा। *समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि अपने-अपने क्षेत्र मे प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कडाई से लागू करायेगें। प्रभारी यातायात को निर्देशित किया गया है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियो को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करेंगें तथा यह सुनिश्चित करेंगे की डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी वाहन शहर की ओर ना आने दिया जाये।
१- दिल्ली/शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हें अम्बाला की ओर जाना है वे नानौता मे संजय चोक से गंगोह, नकुड, के रास्ते शाहजंहापुर चौकी होकर जायेंगे।
२- दिल्ली/शामली की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/ट्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) आदि जिन्हे मु0नगर या देहरादून की ओर जाना है वे नानौता मे संजय चौक से बडगांव के रास्ते देवबन्द हेकर जायेंगें।
३-अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/ट्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे दिल्ली की ओर जाना है वे शाहजंहापुर चौकी से नकुड, गंगोह, नानोता मे संजय चोक से होकर जायेगें।
४-अम्बाला की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) आदि जिन्हे देहरादून व मु0नगर की ओर जाना है वे शाहजंहापुर चौकी से चिलकाना, कलसिया, छुटमलपुर के रास्ते होकर जायेंगें।
५- मु0नगर की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हे देहरादून की ओर जाना है वे देवबन्द, नागल, गागलहेडी, होकर छुटमलपुर के रास्ते देहरादून जायेंगें।
६- विकासनगर/बेहट की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/ट्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हें दिल्ली की ओर जाना हे वह कलसिया तिराहे से छुटमलपुर से गागलहेडी से देवबन्द से नानौता होकर जायेंगे।
७- देहरादून/हरिद्वार की ओर से आने वाले भारी वाहन (ट्रक/टै्रेक्टर ट्राली) (कार्यक्रम में आने वाले वाहनों को छोडकर) जिन्हें अम्बाला रोड की ओर जाना है वे छुटमलपुर कलसिया से चिलकाना से शाहजंहापुर चौकी होते हुये जायेगें।
पार्किंग की व्यवस्था इस प्रकार रहेंगी!
1- नकुड, गंगोह, सरसावा की ओर से कार्यक्रम में आने वाले समस्त ट्रैक्टर ट्राली बस माल गोदाम रेलवे रोड में पार्क कराये जायेंगे। पार्किंग भर जाने के उपरान्त उक्त वाहनों को एलाईट पैट्रोल पम्प के सामने रेलवे की खाली भूमि पर पार्क कराये जायेंगे।
2- नकुड, रामपुर, बडगांव, गंगोह, सरसावा, गागलहेडी, नागल की ओर से कार्यक्रम में आने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली व चार पहिया वाहन गंगोह बस अडडे में पार्क किये जायेंगे।
3- देवबन्द,गागलहेडी, मल्हीपुर की ओर से कार्यक्रम में आने वाले ट्रैक्टर ट्रॉली व चार पहिया वाहन गंगोह बस अडडे में पार्क कराये जायेंगे। पार्किंग भर जाने के उपरान्त उक्त वाहनो को फायर सर्विस तिराहे से घंटाघर की ओर मार्ग के दौनो ओर पडी खाली जगह में पार्क कराये जायेगें।
4- कार्यक्रम में आने वाले दोपहिया वाहन अम्बाला रोड फायर सर्विस के पास दोनो ओर खाली पडी जगह पर पार्क कराये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मोसम का यु टर्न ,बारिश ने बढ़ा दी दोबारा से ठण्ड

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़ मोसम का