युवक के क्रेन की चपेट में आने के बाद फूटा वाल्मीकि समाज का गुस्सा

युवक के क्रेन की चपेट में आने के बाद फूटा वाल्मीकि समाज का गुस्सा

- in Saharanpur, Uttar Pradesh
70
0

युवक के क्रेन की चपेट में आने के बाद फूटा वाल्मीकि समाज का गुस्सा

– गुस्साए लाेगाें ने शव हाईवे पर रखकर लगाया जाम

– लकड़ी मंडी में भी लगाई समाज के लाेगाें ने आग

सहारनपुर। मतदान नतीजे से आने पहले सहारनपुर में एक बार फिर माहाैल बिगड़ गया। मंडी समिति राेड पर क्रेन की चपेट में आने से एक युवक की माैत के बाद बाल्मीकि समाज के लाेग सड़क पर उतर आए। अव्यवस्थाओं पर गुस्साएं लाेगाें ने अंबाला हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया और लकड़ी मंडी में रखी लकड़ी की टाल में आग लगाने की काेशिश भी की। मामला दाे अलग-अलग समुदाय के लाेगाें से जुड़ा हाेने की वजह से माैके पर भारी पुलिस बल लगाया गया है। अफसर गुस्साएँ लाेगाें काे शांत करने की काेशिश में लगे हुए हैं।

यह घटना कुतुबशेर थाना क्षेत्र के मंडी राेड की है। रविवार सुबह शुगर मिल निवासी विनाेद कुमार का 19 वर्षीय बेटा हन्नी क्रेन की चपेट में आ गया जिसकी माैके पर ही माैत हाे गई। यहां मंडी समिति राेड पर लकड़ी उठान करने वाली क्रेन की अनाधिकृत पार्किंग हाेती है। पहले भी यहां क्रेन की चपेट में आने से दुर्घटनाएँ हाेती रही है। अब दिन निकलते ही 19 वर्षीय हन्नी की माैत पर बाल्मीकि समाज के लाेगाें का गुस्सा फूट पड़ा। हाथाें में लाठी डंडे लेकर समाज के लाेग सड़क पर उतर आए और अंबला हाईवे पर शव काे रखकर जाम लगा दिया।

सांसद राघव लखन पाल शर्मा भी माैके पर पहुंचे और लाेगाें काे शांत करने की काेशिश की। अफसराें ने भी भीड़ काे समझाने की काेशिश की लेकिन लाेगाें का गुस्सा सातवे आसमान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्राचीन शिव मंदिर किशनपुरा में दसवां मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा दिवस

सतीश सेठी /ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनीसुराग न्यूज़ सतीश सेठी