मैरिज हाेम मे रंगरलिया मनाने की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों का छापा।

मैरिज हाेम मे रंगरलिया मनाने की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों का छापा।

- in Other Updates
56
0

सनसनी सुराग न्यूज
विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा
:छापे के दाैरान पकड़े जोड़ो को क़ानूनी कार्यवाही के बिना ही छोड़ दिये जाने की चर्चा का बाजार गर्म बताया गया है।

कैराना। कोतवाली पुलिस ने एसडीएम व सीओ के नेतृत्व में शामली-कैराना रोड पर गांव जगनपुर के बस स्टॉप के सामने स्थित एक मैरिज होम पर छापामार कार्यवाही करते हुए यहां से तीन युवा जोड़ो को रंगरलिया मनाते हुए पकड़ा है। हालाँकि पुलिस ने क़ानूनी कार्यवाही किये बिना ही पकड़े गए तीनों जोड़ो को मौके से ही छोड़ दिया। कैराना कोतवाल मैरिज होम संचालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लेनी की बात तो जरूर कह रहे है, जबकि यहां से युवा जोड़ो के मिलने की बात से इंकार कर रहे है।
बताया गया है कि सोमवार दोपहर लगभग बारह बजे कैराना एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा व सीओ राजेश कुमार तिवारी ने कैराना कोतवाल राजेन्द्र कुमार नागर व पुलिस बल के साथ नगर के शामली-कैराना रोड पर स्थित एक मैरिज होम पर छापामार कार्यवाही की। कार्यवाही के दौरान पुलिस ने मैरिज होम के कमरों में रंगरलिया मना रहे जोड़ो को मौके पर ही दबोच लिया। पकड़े गए जोड़ो में चार छात्र-छात्राएं एवं दो महिला-पुरुष बताये गए है। हालाँकि पुलिस ने पकड़े गए तीनों जोड़ो को उनके मोबाइल आदि लेकर मौके पर ही छोड़ दिया। पुलिस ने यहां से एक बाइक को भी अपने कब्जे में लिया है। इसके अलावा पुलिस यहां मौजूद मैरिज होम संचालक के पुत्र को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। प्रकरण के सम्बन्ध में कैराना कोतवाल राजेन्द्र कुमार नागर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सूचना पर मैरिज होम पर छापामार कार्यवाही की गई है। इस दौरान कोई कपल यहां नही मिला। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इससे पूर्व कैराना एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा ने बताया कि मानकों के विपरीत खाद्य सामग्री विक्रय किये जाने की सूचना पर मैरिज होम में छापामार कार्यवाही की गई है। युवक-युवतियों के रंगरलिया मनाने का कोई मामला यहां नही मिला।

कैराना। मैरिज होम पर खाद्य विभाग का छापा

पुलिस प्रशासन की छापामार कार्यवाही के लगभग एक घण्टा पश्चात खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम एसडीएम डॉ. अमित पाल शर्मा के निर्देश पर यहां पहुँची और मैरिज होम में मौजूद कोल्ड ड्रिंक का नमूना लिया। मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर मैरिज होम पर छापामार कार्यवाही की गई है। यहां से प्राप्त हुए कोल्ड ड्रिंक का नमूना भरकर जाँच हेतु प्रयोगशाला भेजा जा रहा है।
————–
फोटो परिचय:- मैरिज होम में कोल्ड ड्रिंक का नमूना लेते खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शामली कप्तान अजय कुमार ने अपने 6 माह के कार्यकाल में जनता एवं पुलिस में पेश की नई मिसाल

सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली तस्लीम बेनकाब/डॉ0 रणवीर