प्रमुख खबरें कैराना की

प्रमुख खबरें कैराना की

- in Other Updates
62
0

दो विवाहिताओं को मारपीट कर घर से निकाला
कैराना। दो अलग अलग मामलो मे विवाहिता को मारपीट कर घर से निकालने पर पीडितो द्वारा कोतवाली पर जान माल की गुहार लगाई गयी है।
कोतवाली कैराना पर तहरीर देते हुये शौकत निवासी वेदखडी ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी 12 वर्ष पूर्व कैराना देहात के गांव आर्यपुरी निवासी एक युवक के साथ हुई थी, जिसके तीन बच्चे है। पिछले दिनो उसकी पुत्री को पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया था। जिसमे जिम्मेदारान लोगो ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया था। लेकिन अभी भी पीडित परिवार को तरह तरह की धमकिया देकर प्रताडित किया जा रहा है।

वही दुसरी ओर क्षेत्र के गांव तीतरवाडा निवासी एक व्याक्ति ने भी अपनी पुत्री के पति सहित ससुराल पक्ष के लोगो पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाते हुये पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
——

अधिवक्तागण रहे हडताल पर
कैराना

संघर्ष समिति के आवाहान पर अधिवक्तागण पूर्ण रूप से न्यायिक कार्य से विरत रहे।
शनिवार को बार एसोसिएशन कैराना की एक बैठक बार भवन मे अध्यक्ष रामकुमार वशिष्ठ व महासचिव नसीम अहमद के संचालन मे आयोजित की गयी। जिसमे पश्चिमी उत्तर प्रदेश मे हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर सघर्ष समिति के आवाहान पर शनिवार को कैराना स्थित न्यायालयो मे पूर्ण रूप से न्यायिक कार्यो से विरक्त रहने का निर्णय लिया गया।
कच्ची शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
कैराना। पुलिस ने दो आरोपियो को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया ।
बताया गया है कि कोतवाली कैराना पुलिस गत साय क्षेत्र मे शांति व्यवस्था हेतू बाईपास रोड पर गश्त पर थी कि तभी रामडा तिराहे के निकट दो संदिग्ध दिखाई दिये। जिन्हे टोकने पर व भागने लगे। जिन्हे दबोच लिया गया। तलाशी लेने पर उनके हाथ मे प्लास्टिक की कैनी से 50 लीटर कच्ची शराब बरामद की। पुछताछ करने पर उन्होने अपना नाम गय्यूर पुत्र युसुफ व आरिफ पत्र हकीमू निवासीगण गांव रामडा बताये। पुलिस नें दोनो आरोपियो के विरूद्व सम्बधित धाराओ मे मामला पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यमुना में समा गया गांव भूरा का युवक, साथियों संग गांव पठेड़ के यमुना घाट पर नहाने गया था युवक आमिर

सनसनी सुराग न्यूज विशाल भटनागर/डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा