पुलवामा के शहीदों के गम में डूबा झिंझाना,नगर पंचायत कार्यालय व स्कूलों में दी गई श्रद्दांजलि

पुलवामा के शहीदों के गम में डूबा झिंझाना,नगर पंचायत कार्यालय व स्कूलों में दी गई श्रद्दांजलि

झिंझाना जनपद शामली से
सनसनी सुराग न्यूज के लिए
तस्लीम आलम के साथ
ब्यूरो चीफ
डॉ0 रणवीर सिंह वर्मा

झिंझाना 16 फरवरी : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले का शिकार बने सीआरपीएफ के शहीद जवानों के गम में आज भी झिंझाना क्षेत्र डूबा रहा । नगर पंचायत कार्यालय परिसर में नगर पंचायत बोर्ड तथा सैकड़ों की संख्या मे कस्बावासियों ने मोमबत्ती जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी । तथा 2 मिनट का मौन धारण किया । इसके अलावा कई अन्य शिक्षण संस्थाओं में भी देश के इन सभी शहीदों को याद करते हुए घटना की कड़ी निंदा की गयी ।


नगर पंचायत कार्यालय परिसर में एक दर्जन से अधिक सभी सभासद तथा सैकड़ों की संख्या में कस्बावासी इकट्ठा हुए । शोक सभा का संचालन धनंजय कौशिक ने किया । कुछ वक्ताओं ने शहीदों के प्रति उदगार भी पेश करते हुए घटना की कडी निन्दा की । और सरकार से आतंकवाद के खात्मे की मांग की । तथा मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और शहीदों की आत्म शान्ती के लिए 2 मिनट का मौन धारण किया । कस्बे के नगर पंचायत कार्यालय में
कस्बे मे ऊन रोड पर स्थित डी – सैन्ट पब्लिक स्कूल में भी पुलवामा के शहीदों को याद किया गया । इस मौके पर विद्यालय परिवार के चारों हाउस के मॉनिटरों ने विद्यालय का प्रतिनिधित्व करते हुए कैंडल जलाकर 2 मिनट का मौन रखा और शहीदों को विद्यालय परिवार की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि दी । कॉलेज के प्रबंधक आर पी सिंह व प्रधानाचार्य संतोष तोमर ने घटना की घोर निंदा करते हुए अपनी हार्दिक संवेदनाएं व्यक्त की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

होली पर्व व चुनावी माहौल में आम जन के लिए रहेगी चाक चौबंद सुरक्ष: पुलिस अधीक्षक शामली

सनसनी सुराग न्यूज के लिए विशाल भटनागर के