पानीपत नगीना फाेरलेन में आने वाले मकान आदि काे बचाने हेतू दिया प्रर्थाना पत्र*

पानीपत नगीना फाेरलेन में आने वाले मकान आदि काे बचाने हेतू दिया प्रर्थाना पत्र*

- in Shamli, Uttar Pradesh
117
0

*पानीपत नगीना फाेरलेन में आने वाले मकान आदि काे बचाने हेतू दिया प्रर्थाना पत्र*

कैराना / विशाल भटनागर
*मवी के ग्रामीणों ने एसडीएम को सौंपा प्रार्थना पत्र*

कैराना:(शामली) पानीपत-नगीना फोरलेन बनने जा रहे हाइवे से मवी अहतमाल तिमाली के ग्रामीणों ने मकानों को बचाने की गुहार लगाई है। ग्रामीणों ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र दिया है।
गुरूवार को दिलशाद प्रधान की अगुवाई में मवी अहतमाल तिमाली के दर्जनों लोग तहसील मुख्यालय पर पहुंचे। ग्रामीणों ने एसडीएम को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि पानीपत-नगीना फोरलेन हाइवे कैराना से होकर गुजरेगा। फोरलेन होने के चलते सड़क किनारे स्थित बिल्लू, अनीस, नौशाद, इस्लाम व अहसान के मकान भी हाइवे में जाते हैं, क्योंकि हाइवे की चौड़ाई बढ़ेगी। ग्रामीणों ने कहा कि यदि फोरलेन हाइवे बनता है, तो ऐसे में वह लोग बेघर हो जाएंगे। इसी को लेकर उनके परिवार चिंतित हैं। उन्होंने फोरलेन हाइवे से मकानों को बचाए जाने की गुहार लगाई है। एसडीएम ने ग्रामीणों को बैनामे के आधार पर अग्रिम प्रक्रिया का आश्वासन दिया है।

_______

*हाइवे निर्माण कार्य जल्द हाे सकता है शुरू*

पानीपत से नगीना तक फोरलेन हाइवे प्रस्तावित हैं। यह हाइवे कैराना यमुना ब्रिज से होते हुए बाईपास से होकर गुजरेगा, जिसके लिए कई बार यहां सर्वे टीम भी पहुंचकर सर्वे कर चूकि है, हाइवे के लिए किसानों की भूमियों को अधिग्रहण भी किया जाएगा, जिसका उन्हें मुआवजा मिलेगा। माना यह जा रहा है कि जल्द ही निर्माण कार्य शुरू हो सकता है।

_______

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हाई अलर्ट

सतीशसेठी/ब्यूरोचीफ /सहारनपुर /सनसनी सुराग न्यूज़ ब्रेकिंग न्यूज़ हाई