धोलपुर :तसीमों में फिर चोरो ने चार दुकान चटकाएं ताले

धोलपुर :तसीमों में फिर चोरो ने चार दुकान चटकाएं ताले

- in Dholpur, Rajasthan
19
0
  • रोहित शर्मा / स्टेट हैड राजस्थान
    धोलपुर -जिले भर में चोरी की घटनाएं दिन व दिन बढती जा थी है जिन्हें रोकने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है। तसीमों में बीती रात्रि को चोरों ने चार दुकानों के ताले चटकाएं जिनमें से तीन दुकानों में चोरी करने में सफल रहे वही एक दुकान का ताला तोड़ने में असफल रहे।
    रामब्रज मामा की दुकान से रेजगारी सहित 24 हज़ार की नगदी, रामदास परमार की दुलन से मोबाइल फ़ोन, रतन सिंह की दुकान से एक हज़ार की रेजगारी कुछ गुटखों के पाउच ले गए वही मुरारी किराना स्टोर का एक ताला तोड़कर दूसरा ताला तोड़ने में नाकाम रहे।
    दुकानदारों ने बताया कि चोर केवल नगदी के अलावा कुछ भी लेकर नहीं गए है चोरों ने घटना को अंजाम देने के दौरान रतनसिंह की दुकान में कोल्डड्रिंक पी।
    चोरी की घटना की सूचना पर सैंपऊ थानाधिकारी ओमेन्द्र सिंह और पुलिस उपाधीक्षक मोहनलाल दादारवाल मौके पर पहुंचे और दुकानदारों के बयान लिए और जल्द से जल्द चोरो को पकड़ने का आश्वासन दिया।
    तसीमों में पूर्व में हो चुकी चोरी की घटनाओं को ध्यान रखते हुए गांव में दो पुलिसकर्मियों को तैनात किया हुआ था फिर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। जिसका कारण पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आ रही है पुलिसकर्मी चोरी की घटना से महज 50 मीटर दूर एक दुकान के बाहर आराम से सो रहे थे।

    पूर्व में भी हो चुकी है चोरियां।
    27 फरवरी 2017 को तसीमों में पांच दुकानों से चोरी हुई थी जिसमें 60 हज़ार से अधिक की चोरियां हुई थी फिर भी घट रही चोरी घटनाएं पुलिस की लचर गश्त व्यवस्था पर सवालियां निशान खड़ी कर रही है जिसके कारण दुकानदारो में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश बना हुआ है।
    केवल नगदी चोरी करते है चोर

    खास बात ये है कि चोर चोरी के दौरान नगदी के अलावा कुछ भी सामान अपने साथ नहीं ले जाते है चोर केवल नगदी को ही अपना शिकार बनाते है|
    पूर्व में भी 27 फरवरी 2017 को हुई घटना के दौरान चोर केवल नगदी ले गए और सामान को इधर उधर बिखेर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

धोलपुर : जिला परिषद के कर्मचारियों ने माँगी पदोन्नति और सातवांवेतनमान

रोहित शर्मा / स्टेट हैड राजस्थान धौलपुर –